जोश हेजलवुड के नाम दर्ज हुआ आरसीबी के लिए गेंदबाजी का शर्मनाक रिकॉर्ड

Josh Hazlewood become most expensive bowler for RCB: जोश हेजलवुड ने शुक्रवार को अपने नाम आरसीबी के लिए गेंदबाजी का सबसे शर्मनाक अनचाहा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। 

Josh-Hazlewood
जोस हेजलवुड( साभार IPL) 
मुख्य बातें
  • जोश हेजलवुड के गेंदों के जॉनी बेयर्स्टो और लियाम लिविंगस्टोन ने शुक्रवार को छुड़ाए छक्के
  • हेजलवुड के नाम हुआ आईपीएल में आरसीबी के लिए सबसे खराब गेंदबाजी का रिकॉर्ड
  • इस मामले में उन्होंने शेन वॉटसन और टिम साउदी को पछाड़ा

मुंबई: ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोस हेजलवुड का आईपीएल 2022 में शुक्रवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले से पहले प्रदर्शन शानदार रहा था। लेकिन शुक्रवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ जमकर धुनाई हुई और उनके नाम आरसीबी के लिए आईपीएल इतिहास में सबसे खराब गेंदबाजी का रिकॉर्ड दर्ज हो गया। 

बेयर्स्टो और लिविंगस्टोन ने की जमकर धुनाई
मैच में पंजाब किंग्स के लिए ताबड़तोड़ अर्धशतक जड़ने वाले जॉनी बेयर्स्टो और लियाम लिविंगस्टोन ने हेजलवुड को निशाने पर लिया। पहले बेयर्स्टो ने हेजलवुड के पहले ओवर में 22 रन जड़े। इसके बाद पारी के 19वें ओवर में लियाम लिविंगस्टोन ने 24 रन जड़कर हेजलवुड के आंकड़े बिगाड़ दिए। हेजलवुड ने 4 ओवर में 64 रन दिए और कोई सफलता हासिल नहीं कर सके। उनकी इकोनॉमी 16 रन प्रति ओवर की रही। 

वॉटसन और साउदी के नाम था ये रिकॉर्ड
आरसीबी के लिए हेजलवुड से पहले आईपीएल में सबसे खराब गेंदबाजी का रिकॉर्ड भी कंगारू और कीवी खिलाड़ी के नाम साझा रूप से दर्ज था। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन और कीवी तेज गेंदबाज टिम साउदी ने आरसीबी के लिए गेंदबाजी करते हुए मैच में 61-61 रन दिए थे। ऐसे में हेजलवुड ने इन दोनों खिलाड़ियों के नाम दर्ज अनचाहे शर्मनाक रिकॉर्ड को अपने नाम कर लिया। 

आईपीएल 2022 में शानदार रहा है हेजलवुड का प्रदर्शन
हेजलवुड का आईपीएल 2022 में प्रदर्शन शानदार रहा है। उन्होंने अबतक खेले 9 मैच में 20.92 के औसत और 7.88 की इकोनॉमी से 13 विकेट अपने नाम किए हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 25 रन देकर 4 विकेट रहा है। ये प्रदर्शन उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ किया है। उनकी इकोनॉमी का बुरा हाल आरसीबी के खिलाफ शुक्रवार के मुकाबले ने कर दिया। आरसीबी ने हेजलवुड को 7.75 करोड़ रुपये की कीमत पर अपनी टीम में शामिल किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर