VIDEO: सोशल मीडिया पर सनसनी बना जोफ्रा आर्चर का कैच, देखते रह गए साथी खिलाड़ी

Jofra Archer catch video: राजस्थान रॉयल्स के इंग्लिश ऑलराउंडर जोफ्रा आर्चर ने मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज इशान किशन का एक ऐसा शानदार कैच लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल है।

Jofra Archer catch
जोफ्रा आर्चर का शानदार कैच (BCCI/IPL)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2020: जोफ्रा आर्चर ने लिया शानदार कैच
  • इशान किशन के शॉट पर लपका बेहतरीन कैच
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ उनके कैच का वीडियो

आईपीएल 2020 में रविवार को राजस्थान रॉयल्स और डिफेंडिंग चैंपियंस मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मुकाबले में एक शानदार कैच देखने को मिला। ये इस बार के सर्वश्रेष्ठ कैचों की फेहरिस्त में अपना स्थान बना सकता है। इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर जोफ्रा आर्चर ने एक ऐसा कैच लिया जिसने सबको हिलाकर रख दिया। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि उनकी टीम के साथी खिलाड़ी भी आर्चर के इस कैच को देखते रह गए। आलम ये है कि कैच लेने के एक दिन बाद भी सोशल मीडिया पर उनके इस कैच का वीडियो ट्रेंड कर रहा है।

मैच में मुंबई इंडियंस जब बैटिंग कर रही थी तब त्यागी की एक गेंद पर इशान किशन ने थर्ड मैन की दिशा में एक शॉट खेलना। वहां बाउंड्री के करीब खड़े फील्डर जोफ्रा आर्चर थोड़ा आगे आ चुके थे और गेंद तेजी से हवा में लहराते हुए उनके ऊपर से छक्के की ओर जा रही थी, लेकिन आर्चर ने लंबी छलांग लगाते हुए एक हाथ से गेंद भी लपकी और नीचे गिरकर एक पांव से अपना संतुलन भी नहीं बिगड़ने दिया।

ये है जोफ्रा आर्चर के शानदार कैच का वीडियो

इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 195 रनों का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 18.2 ओवर में 2 विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया। इसकी वजह बने एक और इंग्लिश ऑलराउंडर- बेन स्टोक्स।

इस धुरंधर खिलाड़ी ने ओपनिंग करते हुए बेहतरीन शतक जड़ा। उन्होंने 60 गेंदों पर नाबाद 107 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को मौजूदा चैंपियंस के खिलाफ 8 विकेट से यादगार जीत दिलाई।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर