'हैप्‍पी बर्थडे लव': प्रतिमा सिंह से लेकर विराट कोहली व क्रिकेट जगत ने इशांत शर्मा को दी बधाई

Happy Birthday Ishant Sharma: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा आज 32 साल के हो गए हैं। विराट कोहली सहित क्रिकेट जगत ने लंबे कद के तेज गेंदबाज को देखिए किस अंदाज में बधाई दी।

ishant sharma with pratima singh
इशांत शर्मा और प्रतिमा सिंह 

मुख्य बातें

  • तेज गेंदबाज इशांत शर्मा अपना 32वां जन्‍मदिन मना रहे हैं
  • इशांत शर्मा इस समय दिल्‍ली कैपिटल्‍स के साथ आगामी आईपीएल की तैयारियों में जुटे हैं
  • इशांत शर्मा को क्रिकेट जगत ने इस तरह जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दी

Happy Birthday Ishant Sharma: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा बुधवार को अपना 32वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। इशांत इस समय दिल्‍ली कैपिटल्‍स के साथ आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इस साल आईपीएल यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक आयोजित होगा। इशांत शर्मा को इस साल अर्जुन अवॉर्ड से सम्‍मानित किया गया है। इशांत शर्मा की पत्‍नी प्रतिमा सिंह से लेकर भारतीय कप्‍तान विराट कोहली और टीम के अन्‍य साथियों ने तेज गेंदबाज को इस तरह बधाई दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Birthday love @ishant.sharma29

A post shared by Pratima singh (@pratima0808) on

बता दें कि इशांत शर्मा भारतीय टेस्‍ट गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई करते हैं। क्रिकेट के सबसे लंबे प्रारूप में तेज गेंदबाज ने कई यादगार प्रदर्शन किए हैं। इशांत शर्मा ने अब तक 97 टेस्‍ट में 32.39 की औसत से 297 विकेट चटकाए हैं। वह 300 विकेट क्‍लब से जुड़ने से केवल तीन विकेट दूर हैं। इसके अलावा इशांत ने 80 वनडे में 30.98 की औसत से 115 विकेट चटकाए। वहीं 14 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 8 विकेट लिए।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर