ईशान किशन फिसड्डी पारी खेलने के बावजूद हुए हिट, राशिद खान के खिलाफ किया बड़ा कारनामा

Sunrisers Hyderabad vs Mumbai Indians: ईशान किशन का बल्ला सनराइजर्स हैदराबाद से मुकाबले में नहीं चला। हालांकि, उन्होंने राशिद खान के खिलाफ एक बड़ा कारनामा अंजाम दिया।

Ishan Kishan Rashid Khan
ईशान किशन और राशिद खान 

चेन्नई: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 9वें मुकाबले में शनिवार को मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टक्कर हुई। मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 150 रन का स्कोर खड़ा किया।। मुंबई की तरफ से क्विंटन डिकॉक (40), कीरन पोलार्ड (नाबाद 35) और रोहित शर्मा (32) ने टिककर बल्लेबाजी जबकि हार्दिक पांड्या (7) और ईशान किशन (12) जैसे बल्लेबाज नाकाम रहे। ईशन ने भले ही फिसड्डी पारी खेली, लेकिन उसके बावजूद उन्होंने खास उपलब्धि अपने नाम कर ली। 

ईशान का राशिद के खिलाफ बड़ा कारनामा

चौथे नंबर पर बल्लेबाज के लिए उथरे ईशान किशन ने 21 गेंदों का सामना करते हुए 12 रन बनाए। हालांकि, उन्होंने 17वें ओवर में आउट होने से पहले स्पिनर राशिद खान के खिलाफ एक बड़ा कारनामा अंजाम दे डाला। ईशान का शुमार आईपीएल के उन बल्लेबाजों में हो गया है, जिन्होंने राशिद के विरुद्ध आउट हुए बिना 50 या उससे अधिक रन बनाए हैं। ईशान ऐसा करने वाले तीसरे बल्लेबाज हैं। उनसे पहले शेन वॉटसन और अंबाती रायुडू ने ही राशिद के खिलाफ आईपीएल में 50 से ज्यादा का आंकड़ा पार किया है। वॉटसन ने 82 जबकि रायुडू ने 61 रन बनाए हैं।

राशिद को मैच में नहीं मिला कोई विकेट

अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान अपनी खतरनाक और किफायती गेंदबाजी के लिए मशहूर हैं। वह अहम मौकों पर विकेट चटकाने के लिए भी जाने जाते हैं। हालांकि, राशिद को मुंबई के खिलाफ मुकाबले में कोई विकेट नहीं मिला। उन्होंने 4 ओवर गेंदबाजी की और 5.50 के इकोनॉमी से 22 रन खर्च किए। दूसरी ओर, हैदराबाद की तरफ से विजय शंकर और मुजीब उर रहमान ने दो-दो विकेट झटके। इनके अलावाॉ खलील अहमद ने एक विकेट लिया।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर