KKR के बाद अब चेन्नई सुपर किंग्स पर भी कोरोना का हमला, क्या स्थगित होगा आईपीएल?

CSK three members test positive for Covid-19: 'बायो-बबल' के बावजूद आईपीएल 2021 में कोरोना ने दस्तक दे दी है। केकेआर के बाद अब चेन्नई सुपर किंग्स पर भी कोरोना ने हमला किया है।

Chennai Super Kings
तस्वीर साभार- आईपीएल 

नई दिल्ली: देश में कोरोना महामारी ने कहर बरपा रखा है और अब वायरस ने आईपीएल 2021 में भी दस्तक दे दी है। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के दो खिलाड़ी संक्रिमत हो गए हैं, जिसके बाद सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से होने वाला मैच स्थगति कर दिया गया। इसके बाद एक और अहम खबर सामने आई है कि कोरोना ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) पर भी हमला किया है। चेन्नई के चेन्नई तीन स्टाफ मेंबर वायरस चपेट गए हैं, जिसमें सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन, टीम के गेंदबाजी कोच एल बालाजी और चेन्नई के एक बस क्लीनर शामिल हैं।

कोच बालाजी दूसरे टेस्ट में पॉजिटिव

पिछले चार दिन में तीसरे दौर के परीक्षण में केकेआर के वरूण चक्रवर्ती और संदीप वारियर पॉजिटव पाए गए। टीम के अन्य सभी सदस्य कोविड-19 के लिए निगेटिव पाए गए हैं।' इसके अलावा पता चला है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच एल बालाजी और स्टाफ का एक अन्य सदस्य भी पॉजिटिव पाए गए हैं। बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी ने उनके मामले को ‘गलत पॉजिटिव’ घोषित किया था लेकिन बाद में स्पष्ट किया गया कि बालाजी और एक ड्राइवर दूसरे परीक्षण में पॉजिटिव आए हैं।

पीटीआई के मुताबिक, सूत्रों ने कहा, 'सीएसके दल के सदस्य, सीईओ काशी, गेंदबाजी कोच एल बालाजी और एक बस ड्राइवर का सुबह परीक्षण पॉजीटिव पाया गया जिसके बाद रैपिड एंटीजन परीक्षण की रिपोर्ट नेगेटिव आयी।' उन्होंने कहा, 'हालांकि दूसरे आरटी पीसीआर परीक्षण में बालाजी और बस ड्राइवर को फिर से पॉजिटिव पाया गया। टीम के अन्य सदस्यों विशेषकर खिलाड़ियों का परीक्षण नेगेटिव आया है।' सीएसके की टीम अभी दिल्ली में है। उसने दिन का अपना अभ्यास स्थगित कर दिया तथा उसे पांच मई को राजस्थान रॉयल्स का सामना करना है।

क्या स्थगित होगा आईपीएल 2021?

 'बायो-बबल' के बावजूद आईपीएल 2021 में कोरोना के मामले सामने से बीसीसीआई की चिंता बढ़ गई है। आईपीएल 2021 के आयोजन को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। हालांकि, बीसीसीआई लगातार जोर देकर कह रहा है कि टूर्नामेंट जारी रहेगी लेकिन कोरोना मामलों से निश्चित तौर पर लीग पर कोविड-19 का साया मंडराने लगा है।

कोटला के मैदानकर्मी पॉजिटिव पाए गए

दिल्ली के मैदानकर्मी भी साथ ही दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान के कुछ मैदानकर्मी पॉजिटिव पाए गए हैं। इस मैदान पर मंगलवार को मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला होना है। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष रोहन जेटली ने कहा कि इनमें कोई भी मैदानकर्मी वह नहीं है जिसे मैदान पर जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

भाषा इनपुट के साथ

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर