CSK vs MI Pitch Report, Weather Forecast, IPL 2022: जानिए आज चेन्नई-मुंबई मैच में कैसी रहेगी पिच और मौसम की स्थिति

Today Match Pitch Report, CSK vs MI, Mumbai weather Forecast Today: चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर आईपीएल 2022 का 59वां मैच खेला जाएगा। जानिए वानखेड़े स्टेडियम की पिच कैसी होगी।

Wankhede-Stadiom-Mumbai
वानखेड़े स्टेडियम मुंबई  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच आज मुकाबला
  • मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में खेला जाएगा चेन्नई और मुंबई का मैच
  • जानिए कैसी होगी वानखेड़े स्‍टेडियम की पिच और मौसम का हाल

Today IPL match pitch report, Chennai vs Mumbai: आईपीएल 2022 के 59वें मुकाबले में आज टूर्नामेंट के इतिहास की दो सबसे सफल और मौजूदा सीजन की दो सबसे फिसड्डी टीमों के बीच भिड़ंत होने जा रही है। मुंबई की टीम पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। वहीं चेन्नई की टीम 11 मैच में 4 जीत के साथ प्लेऑफ में पहुंचने की संभावनाएं तलाश रही है। दोनों टीमों के बीच मुकाबले का इंतजार प्रशंसकों को रहता है। 

क्या कहती है वानखेड़े स्टेडियम की पिच, चेन्नई-मुंबई मैच (CSK vs MI Pitch Report)
गुरुवार को वानखेड़े में सीएसके और मुंबई इंडियन्स के बीच मुकाबला होना है। मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम की पिच बल्‍लेबाजों के लिए मददगार रही है। हालांकि, यहां स्पिनर्स भी अपना दम दिखाने में कामयाब रहे हैं। चेन्नई और मुंबई की के बीच ये मुकाबला हाई स्‍कोरिंग हो सकता है। यहां अब तक खेले गए अधिकांश मैचों में बड़ा स्‍कोर बनते हुए दिखे हैं। ऐसा ही एक बार फिर चेन्नई और दिल्ली के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में देखने को मिलेगा। 

कैसा होगा मुंबई का मौसम (12 May, Today Mumbai Weather Forecast)
चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच मुकाबला शाम में खेला जाना है। इन दिनों मुंबई में काफी गर्मी हो रही है ऐसे में समुद्र के किनारे बने इस स्टेडियम में खिलाड़‍ियों को उमस से जूझना पड़ेगा। यहां दिन का तापमान 32 डिग्री सेंटीग्रेड तक रहने की उम्‍मीद है। शाम के समय यह 29 डिग्री सेंटीग्रेड तक पहुंच सकता है। उमस की वजह से खिलाड़ियों का आसना-सामना तो जरूर होगा। लेकिन दोनों के लिए ही मैच उमस के कारण मुश्किल होगा। ऐसे भी तेज गेंदबाजों के लिए चुनौतीपूर्ण मैच रहने वाला है। मैच के दौरान हवा 17 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलने की उम्‍मीद है। बारिश के आसार नहीं है तो तय है कि फैंस को पूरे मैच का आनंद उठाने का मौका मिल सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर