चेन्नई सुपर किंग्स और जडेजा के बीच दरार की अटकलों पर लगा विराम

आईपीएल 2022 से रवींद्र जडेजा के चोट के कारण बाहर होने के बारे में आधिकारिक तौर पर जारी बयान के बाद जडेजा और टीम मैनेजमेंट के बीच दरार की अटकलों पर विराम लग गया है। 

Ravindra-Jadeja-CSK
रवींद्र जडेजा( साभार CSK) 
मुख्य बातें
  • आरसीबी के खिलाफ मैच में फील्डिंग के दौरान जडेजा की पसलियों में लगी थी चोट
  • दिल्ली के खिलाफ मुकाबले में चोट के कारण एकादश से हुए बाहर
  • चोट में सुधार नहीं होने के कारण टूर्नामेंट के बाकी बचे मैचों से हुए बाहर

मुंबई: चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान रवींद्र जडेजा और मैनेजमेंट के बीच दरार की खबरें सोशल मीडिया पर बुधवार को तेजी से फैल रही थीं। कहा जा रहा था कि चेन्नई सुपर किंग्स के इन्स्टाग्राम हैंडल ने रवींद्र जडेजा को अनफॉलो कर दिया है। इसके बाद आईपीएल 2022 से जडेजा के बाहर होने की खबरें भी तेजी से वायरल होने लगीं। 

लग रही थीं दरार की अटकलें
ऐसे में बुधवार देर रात सीएसके की ओर रवींद्र जडेजा के चोट की वजह से आईपीएल 2022 से बाहर होने संबंधी जारी बयान के सामने आने के बाद सभी अटकलों पर विराम लग गया। लोग टीम मैनेजमेंट और जडेजा के बीच दरार की बातें कर रहे थे। कुछ का कहना था कि सुरेश रैना को भी इसी तरह टीम से बाहर किया गया था। चेन्नई के इन्स्टाग्राम अकाउंट से उन्हें अनफॉलो कर दिया गया था। उसके बाद रैना की वापसी नहीं हुई। 

जडेजा टीम की योजनाओं का हिस्सा हैं और रहेंगे
चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने सोशल मीडिया पर चल रही अटकलों के बारे में कहा, जडेजा के आईपीएल से बाहर होने पूरी तरह चिकित्सकीय सलाह का नतीजा है। उनकी पसलियों में चोट है और वो चोट की वजह से बाकी बचे तीन मैच में नहीं खेल पाएंगे। मैं सोशल मीडिया में क्या चल रहा है उसे फॉलो नहीं करता हूं। मैं नहीं जानता कि वहां क्या चल रहा है। मैं आपको हता सकता हूं कि मैनजमेंट का क्या रुख है, यहां किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं है, जैसा कि सोशल मीडिया में चल रहा है। मैं उससे वाकिफ नहीं हूं। जडेजा हमारी टीम की योजनाओं का हिस्सा है और भविष्य में भी बने रहेंगे। 

पसलियों में चोट की वजह से हुए बाहर 
सीएसके की ओर से जारी बयान में कहा गया, रवींद्र जडेजा की पसलियों में चोट के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शनिवा को मैच नहीं खेल पाए थे। वो मेडिकल टीम की देखरेख में हैं और उनकी चोट को लेकर मिली चिकित्सकीय सलाह के आधार पर वो आईपीएल 2022 से बाहर हो गए हैं। 

कप्तानी के दबाव का नहीं कर सके सामना
सीजन के शुरुआती 8 मैच में कप्तानी के दबाव का जडेजा सामना नहीं कर सके और उनके प्रदर्शन में गिरावट देखने को मिली।  मौजूदा सीजन में इस वजह से उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा वो 10 मैच में वो केवल 116 रन बना सके, इसके साथ ही गेंदबाजी में वो 5 विकेट अपने नाम कर सके।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर