'वीरू भाई मेरी सैलरी बढ़वा दो': IPL में चमक बिखेरने वाले गेंदबाज के बारे में सहवाग ने किया बड़ा खुलासा

Virender Sehwag: वीरेंद्र सहवाग ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स के अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा के बारे में बड़ा खुलासा किया है। मिश्रा ने हाल ही में मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था।

virender sehwag
वीरेंद्र सहवाग 

मुख्य बातें

  • अमित मिश्रा के बारे में वीरेंद्र सहवाग ने बड़ा खुलासा किया
  • वीरू ने बताया कि एक समय था जब मिश्रा ने उनसे कहा था कि सैलरी बढ़वा दो
  • अमित मिश्रा ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल 2021 में शानदार प्रदर्शन किया

नई दिल्‍ली: दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) के अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने मंगलवार को चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम पर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। उन्‍होंने अपने स्‍पेल में 24 रन देकर 4 विकेट चटकाए। इस प्रदर्शन के लिए अमित मिश्रा को मैन ऑफ द मैच के पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया गया और दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने पांच गेंदें शेष रहते 6 विकेट से मैच अपने नाम किया। इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने बताया कि मिश्रा बहुत खुशमिजाज क्रिकेटर हैं और अपने टीम के साथियों में से उनके पसंदीदा में से एक हैं।

सहवाग ने वो समय याद किया कि जब मिश्रा ने उनसे कहा था कि सैलरी बढ़वा दें। तब अमित मिश्रा ने आईपीएल में पहली हैट्रिक ली थी। सहवाग ने कहा, 'अमित मिश्रा ऐसे व्‍यक्ति हैं, जो बहुत शांत और हर किसी से अच्‍छे से बातचीत करते हैं। वह सभी के साथ बड़ी जल्‍दी घुल-मिल जाते हैं। इसलिए वह टीम वालों के पसंदीदा बन जाते हैं। जब उनकी धुनाई होती है तो अन्‍य खिलाड़ी उनके लिए महसूस करते हैं। जब वो विकेट लेते हैं तो सभी उनके लिए खुश होते हैं।'

अमित मिश्रा ने शानदार गेंदबाजी की: सहवाग

सहवाग ने आगे कहा, 'मुझे याद है जब उन्‍होंने पहली आईपीएल हैट्रिक ली थी। मैंने उनसे पूछा कि आपको क्‍या चाहिए तो मिश्रा जी बोले- वीरू भाई मेरी सैलरी बढ़वा दो। अब मुझे लगता है कि उन्‍हें इतनी रकम मिलती है कि वह अब बढ़ाने की बात नहीं करेंगे भले ही एक और हैट्रिक ले लें।' वीरेंद्र सहवाग ने अमित मिश्रा के गेम चेंजिंग स्‍पेल की तारीफ की। चेपॉक में मिश्रा के पहले ओवर में सूर्यकुमार यादव ने कुछ बड़े शॉट लगाए। मगर मिश्रा ने जोरदार वापसी की और रोहित शर्मा, किरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या व ईशान किशन को अपना शिकार बनाया। 

सहवाग ने कहा, 'अमित मिश्रा ने अच्‍छी गेंदबाजी की। इसलिए वह टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्‍ठ गेंदबाजों में से एक हैं। उन्‍होंने स्पिनर के रूप में सबसे ज्‍यादा विकेट चटकाए हैं। रोहित शर्मा अगर अपना आम खेल खेलते तो वो 60-70 रन आसानी से बना लेते।' मिश्रा ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ पहला मैच खेला, लेकिन फिर राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ मौका नहीं मिला। 38 साल के मिश्रा आईपीएल में सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों में से एक हैं और मंगलवार को उन्‍होंने अपनी टीम को निराश नहीं किया। कैपिटल्‍स का अगला मैच रविवार को चेन्‍नई में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होना है।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर