'चल बेटा सेल्‍फी ले ले रे'... राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाड़‍ियों का हिट हुआ सेल्‍फी सेलिब्रेशन

Riyan Parag selfie celebration: रियान पराग ने पैट कमिंस का कैच लपका और फिर गेंद को जेब में रखकर दौड़ पड़े। राहुल तेवतिया के साथ पराग ने बिना मोबाइल सेल्‍फी लेकर विकेट का जश्‍न मनाया।

riyan parag and rahul tewatiya selfie celebration
रियान पराग और राहुल तेवतिया सेल्‍फी सेलिब्रेशन 

मुख्य बातें

  • रियान पराग और राहुल तेवतिया का बिना मोबाइल सेल्‍फी सेलिब्रेशन वायरल
  • पैट कमिंस का कैच लेने के बाद रियान पराग ने इस तरह अनोखा जश्‍न मनाया
  • राजस्‍थान रॉयल्‍स ने केकेआर को आईपीएल 2021 के 18वें मैच में 6 विकेट से हराया

मुंबई: राजस्‍थान रॉयल्‍स के रियान पराग ने आईपीएल में अनोखा जश्‍न मनाने के लिए काफी सुर्खियां हासिल की है। असम के इस क्रिकेटर ने पिछले साल बीहू डांस को काफी लोकप्रिय बनाया था। आईपीएल 2021 में केकेआर के खिलाफ रियान पराग का नया सेलिब्रेशन दर्शकों के बीच एक बार फिर चर्चा का विषय बन गया है। रियान पराग ने शनिवार को आईपीएल 2021 के 18वें मैच में केकेआर के पैट कमिंस का कैच लेने के बाद राहुल तेवतिया संग बिना मोबाइल का सेल्‍फी सेलिब्रेशन किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

कोलकाता नाइटराइडर्स की पारी के आखिरी ओवर की यह घटना है। क्रिस मॉरिस ने ओवर की दूसरी गेंद पर पैट कमिंस को डीप मिडविकेट में रियान पराग के हाथों कैच आउट कराया। रियान पराग ने कैच लेने के बाद दौड़ लगाते हुए गेंद अपनी जेब में रखी। इतनी देर में दूसरी तरफ से राहुल तेवतिया दौड़ते हुए उनके पास पहुंचे। फिर हुआ नए सेलिब्रेशन का उद्घाटन। रियान पराग ने हाथ में गेंद ली और राहुल तेवतिया के साथ सेल्‍फी लेने का पोज किया। यह रियान-राहुल का अनोखा बिना मोबाइल का सेल्‍फी सेलिब्रेशन फैंस को बहुत रास आया।

नए जश्‍न का कारण

रियान पराग ने मैच के बाद ट्वीट करके बताया कि उनके नए जश्‍न के पीछे का कारण क्‍या है। पराग ने ट्वीट किया, 'आज शानदार जीत रही, अब अगले मैच की तैयारी। साथ ही यह कहना चाहता हूं कि मेरे सभी जश्‍न का मतलब किसी मानव को ठेस पहुंचाया नहीं है। मैं खेल खेलते हुए बस मजे के लिए ऐसा करता हूं। अब नए जश्‍न के अंदाज भी आएंगे।' राजस्‍थान रॉयल्‍स के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट ने भी रियान पराग और राहुल तेवतिया के इस जश्‍न मनाने वाले फोटो को शेयर किया है। 

रॉयल्‍स ने केकेआर को दबोचा

बहरहाल, मैच की बात करें तो राजस्‍थान रॉयल्‍स ने लगातार हार के सिलसिले को तोड़ा और शनिवार को आईपीएल 2021 के 18वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को 6 विकेट से मात दी। इयोन मोर्गन के नेतृत्‍व वाली कोलकाता नाइटराइडर्स ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 133 रन बनाए। जवाब में राजस्‍थान रॉयल्‍स ने 18.5 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया। क्रिस मॉरिस और संजू सैमसन राजस्‍थान रॉयल्‍स की जीत के हीरो रहे। मॉरिस ने जहां चार विकेट झटके तो सैमसन ने 42 रन की मैच विजयी पारी खेली।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर