IPL 2021 से बाहर होने के बाद बेन स्‍टोक्‍स ने चेन्‍नई की पिच को 'कचरा' करार दिया

आईपीएल 2021
भाषा
Updated Apr 24, 2021 | 19:44 IST

Ben Stokes: राजस्‍थान रॉयल्‍स के ऑलराउंडर बेन स्‍टोक्‍स उंगली में फ्रैक्‍चर होने के कारण स्‍वदेश लौट गए हैं। स्‍टोक्‍स ने कहा कि 130/140 रन का स्‍कोर मैच का मजा किरकिरा कर रहा है।

ben stokes
बेन स्‍टोक्‍स 

मुख्य बातें

  • बेन स्‍टोक्‍स ने चेन्‍नई की पिच पर सवाल उठाए
  • बेन स्‍टोक्‍स ने चेपॉक पिच को कचरा करार दिया
  • बेन स्‍टोक्‍स ने कहा कि आईपीएल में हर मैच में 160-170 रन बनना चाहिए

लंदन: इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम की धीमी पिच को लेकर अपनी निराशा नहीं छिपा पाये और यहां की खराब होती पिच पर चिंता जताई, जहां कम स्कोर वाले मैच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का मजा किरकिरा कर सकते हैं।

राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलने वाले स्टोक्स पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान उंगली में फ्रैक्चर होने के कारण स्वदेश लौट गये हैं। उनका मानना है कि रोमांचक मुकाबले के लिये 160 से 170 रन का स्कोर होना जरूरी है।

मुंबई इंडियंस की टीम के पंजाब किंग्स के खिलाफ बमुश्किल छह विकेट पर 131 रन तक पहुंचने के बाद स्टोक्स ने ट्वीट किया, 'उम्मीद है कि आईपीएल के आगे बढ़ने के साथ विकेट अधिक खराब नहीं होंगे। विकेट खराब होने के कारण 130-140 के स्कोर बन रहे हैं जबकि 160-170 तक का स्कोर जरूरी है। यहां की पिच कचरा है।'

चेन्नई ने शुक्रवार तक नौ आईपीएल मैचों की मेजबानी की और केवल दो अवसरों पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम 170 से अधिक का स्कोर बना पायी। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 204 रन जबकि नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 187 रन बनाये थे।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर