RR vs SRH Playing XI IPL 2021, 2 May: आज राजस्थान-हैदराबाद की टक्कर, ऐसी हो सकती है प्लेइंग-11

Rajasthan Royals vs Sunrisers Hyderabad, Dream 11: आईपीएल 2021 में रविवार को राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच टक्कर होगी। जानिए प्‍लेइंग-11 किन खिलाड़ियों को मिला सकता है मौका।

RR vs SRH Playing XI
राजस्थान रॉयल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद 

नई दिल्ली: राजस्थान रॉयल्स (आरआर) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) आईपीएल 2021 के 18वें मुकाबले में भिड़ेंगी। दोनों टीमों का मौजूदा सीजन में यह सातवां मैच है। छह-छह मैच खेल चुकीं दोनों टीमों ने अभी तक निराशाजनक प्रदर्शन किया है। दोनों को लगातार संघर्ष करना पड़ रहा है। राजस्थान को जहां महज तो जीत मिली हैं वहीं हैदराबाद की टीम सिर्फ जीत अपने नाम करने में कामयाब हो सकी है। ऐसे में दोनों टीमें जब रविवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियमे में आमने-सामने होंगी तो हर हाल जीतनविजय हासिल करने की कोशिश करेंगी।

राजस्थान और हैदराबाद ने अपने पिछला मुकाबले दिल्ली में खेला था, जिसमें दोनों का शिकस्त मिली। राजस्थान के खिलाड़ियों ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ काफी नपा-तुला खेल दिखाया था, लेकिन अंत में टीम को हार का मुंह देखना पड़ा। ऐसे में राजस्थान की प्लेइंग इलेवन में बदलाव की संभावना मुश्किल नजर आती है। पिछले मैच में सलामी बल्लेबाज जोस बटलर और यशसवी जायसवाल के अलावा संजू सैमसन और शिवम दुबे ने टिककर बल्लेबाजी की थी। हालांकि, चारों ही तेजी से रन नहीं जुटा पाए थे। गेंदबाज चेतन सकारिया किफायती साबित हुए थे तो दूसरी ओर क्रिस मॉरिस ने दो विकेट चटकाए थे। 

वहीं, हैदराबाद ने बीच सीजन में अपना कप्तान बदला दिया है। एसआरएच ने डेविड वॉर्नर की जगह केन विलियमसन को टीम की कमान सौंपी है। ऐसे में टीम में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते है। टीम प्रबंधन ने कहा है कि राजस्थान के खिलाफ मैच में विदेशी खिलाड़ियों के संयोजन में बदलाव किया जाएगा। इसके मायने हैं कि डेविड वॉर्नर को टीम से बाहर किया जा सकता है और उनके बदले जेसन रॉय या जेसन होल्डर को मौका मिल सकता है। भुवनेश्वर कुमार की चोट पर अभी तक कोई अपडेट नहीं आया है, लेकिन अगर वह फिट हुए तो प्लेइंग इलेवन में वापसी हो सकती है।

दोनों टीमों की संभावित प्‍लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्‍लेइंग-11: संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), जोस बटलर, यशसवी जायसवाल, शिवम दूबे, रियान पराग, डेविड मिलर, क्रिस मॉरिस, राहुल तेवतिया, श्रेयस गोपाल, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन सकारिया।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्‍लेइंग-11:  केन विलियमसन (कप्तान), डेविड वॉर्नर/ जेसन रॉय/ जेसल होल्डर, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे,  विजय शंकर, केदार जाधव, राशिद खान, जगदीश सुचित, सिद्दार्थ कौल/ भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, संदीप शर्मा।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर