'जो शुरू किया है, उसको हम खत्‍म करने वापस आएंगे': CSK ने पोस्‍ट किया जबर्दस्‍त वीडियो

Chennai Super Kings, IPL 2021: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर करीब पांच मिनट का लंबा क्लिप शेयर किया, जिसमें प्री-ट्रेनिंग कैंप से लेकर टी20 लीग के स्‍थगित होने तक का सफर दिखाया है।

chennai super kings
चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स 

मुख्य बातें

  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया जबर्दस्‍त वीडियो
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने इसमें आईपीएल 2021 में टीम की यात्रा दिखाई
  • वीडियो में नजर आया कि एमएस धोनी ने दीपक चाहर का मजाक उड़ाया

नई दिल्‍ली: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए आईपीएल 2021 सीजन अच्‍छा बीत रहा था। एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली सीएसके की टीम ने आईपीएल 2021 स्‍थगित होने से पहले 7 मैचों में 5 मैच जीते और वह अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर थी। अब जब आईपीएल स्‍थगित हुआ तो चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने एक वीडियो शेयर करके फैंस को भावुक कर दिया है। इस वीडियो में सीएसके ने आईपीएल 2021 के स्‍थगित होने तक अपनी यात्रा दिखाई।

फ्रेंचाइजी ने अपने फैंस से वादा किया कि जब टूर्नामेंट दोबारा शुरू होगा तो जैसी शुरूआत की थी, वैसा ही अंत करने के लिए दमदार वापसी करेंगे। सीएसके ने लगभग 5 मिनट लंबा क्लिप अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपलोड किया और कुछ ही समय में यह वायरल हो गया। वीडियो की शुरूआत 2 मार्च 2021 से हुई, जब सीएसके के कप्‍तान एमएस धोनी चेन्‍नई पहुंचे। 

इसमें दिखाया गया है कि कैसे आईपीएल 2021 से पहले टीम ने प्री-टूर्नामेंट कैप लगाया, जिसमें दिग्‍गज एमएस धोनी सहित रुतुराज गायकवाड़ और अंबाती रायुडू ने टी20 लीग की तैयारी की। इसमें दिखाया कि खिलाड़‍ियों के बीच कितना हंसी-मजाक हुआ और एक टीम के रूप में सभी खिलाड़‍ियों के बीच अच्‍छा तालमेल बना हुआ है। सीएसके ने पुराने वीडियो को मिलाकर ट्रेनिंग कैंप के सर्वश्रेष्‍ठ पल इकट्ठा किए हैं। वीडियो में नई जर्सी की लांचिंग और फ्रेंचाइजी की मुंबई बेस कैंप तक यात्रा टुकड़ो-टुकड़ों में दिखाई गई है। 

एमएस धोनी ने दीपक चाहर को बनाया शिकार

वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे कप्‍तान एमएस धोनी ने फोटोशूट के समय तेज गेंदबाज दीपक चाहर को अपना शिकार बनाया। धोनी अपने चुटीले अंदाज के लिए जाने जाते हैं और वीडियो में युवा तेज गेंदबाज उनका शिकार बनते दिखे। धोनी ने कहा कि दीपक चाहर की शर्ट इतनी छोटी है कि पूर्व कप्‍तान की बेटी जीवा को यह एकदम फिट आएगी। वहीं, प्रैक्टिस मैच की एक झलकी दिखाई गई, जिसमें इंग्‍लैंड के ऑलराउंडर सैम करन ने रवींद्र जडेजा के तलवारबाजी सेलिब्रेशन की नकल करने की कोशिश की।

इस वीडियो में सीएसके के कई स्‍टार्स के समर्थन में मैसेज भी शामिल किए गए हैं। सीएसके के मैचों के मैच वाले पल भी शामिल किए गए हैं, जिसमें किरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो सीढ़ी पर बैठकर बातचीत कर रहे हैं। मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच रोमांचक मैच के बाद दोनों खिलाड़‍ियों ने ऐसे बातें की थीं।

सीएसके का वीडियो देखकर फैंस भावुक हुए और ट्विटर पर उन्‍होंने अपनी भावनाएं जाहिर की। कई फैंस ने सीएसके को इस तरह का वीडियो रिलीज करने पर बधाई दी है और कई ने स्‍वीकार किया कि वह अपनी पसंदीदा टीम को दोबारा एक्‍शन में देखने को बेकरार हैं।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर