चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में आगे आई, 450 ऑक्‍सीजन कंसेनट्रेटर्स दान किए

Chennai Super Kings: कोविड—19 राहत कार्यों से जुड़े स्वयंसेवी संगठन भूमिका ट्रस्ट ने ऑक्‍सीजन सांद्रक के वितरण की व्यवस्था करने में सीएसके की मदद कर रहा है।

chennai super kings
चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स 

मुख्य बातें

  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने तमिलनाडु को 450 ऑक्‍सीजन कंसेनट्रेटर्स सौंपे
  • भूमिका ट्रस्ट ने ऑक्‍सीजन सांद्रक के वितरण की व्यवस्था करने में सीएसके की मदद की
  • ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का उपयोग सरकारी अस्पतालों और ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन में होगा

चेन्‍नई: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम चेन्‍नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोविड—19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में अपना योगदान देते हुए तमिलनाडु में प्रभावित रोगियों के लिए 450 ऑक्‍सीजन कंसेनट्रेटर्स (सांद्रक) की व्यवस्था की है। यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार चेन्नई सुपर किंग्स क्रिकेट लिमिटेड के निदेशक आर श्रीनिवासन ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को शनिवार को ऑक्‍सीजन सांद्रक सौंपे। 

इस अवसर पर तमिलनाडु क्रिकेट संघ की अध्यक्ष रूपा गुरुनाथ भी उपस्थित थी। कोविड—19 राहत कार्यों से जुड़े स्वयंसेवी संगठन भूमिका ट्रस्ट ने ऑक्‍सीजन सांद्रक के वितरण की व्यवस्था करने में सीएसके की मदद कर रहा है।

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का उपयोग सरकारी अस्पतालों और ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन में कोविड केयर में मरीजों की देखभाल के लिए होगा। इससे वहां के रोगियों को लाभ मिल पाएगा। चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने भी इस बारे में ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए जानकारी दी है।

गौरतलब है कि आईपीएल के दौरान ही चेन्नई सुपरकिंग्स के गेंदबाजी कोच लक्ष्‍मीपति बालाजी और बल्लेबाजी कोच माइकल हसी भी कोरोना संक्रमित हुए थे। दिल्ली से इन दोनों को एयर एंबुलेंस में चेन्नई लाया गया। हालांकि हसी की कोरोना रिपोर्ट अब नेगेटिव आ गई है। कोरोना वायरस के कारण ही आईपीएल 2021 को अनिश्चितकालीन समय के लिए स्थगित किया गया था।

बहरहाल, एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने आईपीएल 2021 में शानदार प्रदर्शन किया और वह अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर थी। उनकी टीम के हर खिलाड़ी ने जिम्मेदारी समझते हुए प्रदर्शन किया और एक नई चेन्नई की टीम देखने को मिली। महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी कप्तानी से इस टीम में और जान फूंक दी।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर