सुरेश रैना के फूफा की पठानकोट में हुई हत्या, बुआ की हालत गंभीर 

हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान करने वाले क्रिकेट खिलाड़ी सुरेश रैना के फूफा की शुक्रवार रात कुछ अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी। उनकी बुआ की हालत गंभीर बनी हुई है।

Suresh Raina
सुरेश रैना  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • पारिवारिक कारणों से आईपीएल 2020 को छोड़कर स्वदेश लौट आए हैं सुरेश रैना
  • हर कोई जानना चाहता है कि रैना के अचानकर लौटने की वजह
  • 32 वर्षीय रैना ने 15 अगस्त को एमएस धोनी के बाद किया था अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान

नई दिल्ली: 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान करने के बाद आईपीएल 2020 में भाग लेने दुबई गए सुरेश रैना ने शनिवार को अचानक स्वदेश वापस लौटने का निर्णय किया। इस बात की पुष्टि सीएसके ने आधिकारिक तौर पर ट्वीट करके की और कहा कि रैना पारिवारिक कारणों से स्वदेश लौट रहे हैं और वो पूरे सीजन के लिए बाहर हो गए हैं। हालांकि इसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि रैना ने अचानक वापस लौटने का निर्णय क्यों किया। 

दैनिक जागरण द्वारा प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक सुरेश रैना के एक रिश्तेदार की हालत गंभीर है। पठानकोट के माधोपुर क्षेत्र के थरियाल गांव में शुक्रवार रात अज्ञात लोगों ने सुरेश रैना के फूफा के घर पर हमला किया जिसमें उनके फूफा की मौत हो गई और बुआ गंभीर रूप से घायल हो गईं। रिपोर्ट के मुताबिक यह हमला 19 अगस्त की रात हुआ उस वक्त सभी लोग घर की छत पर सो रहे थे। उसी वक्त कुछ अनजान हमलावरों ने उनके ऊपर जानलेवा हथियारों से हमला कर दिया था। 

माना जा रहा है कि रैना के पिता की बहन आशा देवी(55) की हालत गंभीर है और वो जीवन से जंग लड़ रही हैं। वहीं दूसरी तरफ रैना के फूफा अशोक कुमार जिनकी उम्र 58 वर्ष थी इस घटना में उनकी मौत हो गई। सुरेश रैना के फुफेरे भाई कौशल कुमार(32) और अपिन कुमार(24) को भी गंभीर चोट आई थी। लेकिन अपिन कुमार और उनकी दादी सत्या देवी(80) स्वस्थ होकर घर लौट आए हैं। 

सीएसके के सीईओ ने ट्विटर पर कहा, 'सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौटे हैं और शेष आईपीएल सीजन के लिए उपलब्‍ध नहीं रहेंगे। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स सुरेश और उनके परिवार को इस समय में पूरा समर्थन जाहिर करती है।'

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर