KKR vs MI: कोलकाता के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करने के बाद रोहित शर्मा ने दिया ये बयान

आईपीएल 2020
आईएएनएस
Updated Sep 24, 2020 | 01:30 IST

Kolkata Knight Riders vs Mumbai Indians: कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल 2020 के पहले मैच में शिकस्त का सामना करना पड़ा। कोलकाता को मुंबई इंडियंस ने बुरी तरह हराया।

rohit sharma
रोहित शर्मा 

मुख्य बातें

  • मुंबई ने कोलकाता को 49 रन से दी मात
  • रोहित शर्मा ने मैच में शानदार पारी खेली
  • यह KKR का इस सीजन का पहला मैच था

पहले मैच में 5 विकेट से हार झेलने वाली मुंबई इंडियंस ने बुधवार को आईपीएल 2020 के अपने दूसरे मैच में शानदार जीत दर्ज की। रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली मुंबई ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 49 रनों से करारी शिकस्त दी। कोलकाता का यह इस सीजन का पहला मैच था। अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेले गए मैच में रोहित ने कप्तानी पारी खेली। उन्होंने 54 गेंदों में 3 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 80 रन बनाए। उन्हें बेहतरीन प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया। रोहित ने मैच जीतने के बाद कहा कि विकेट अच्छा था। 

'मेरी टीम के प्रदर्शन से बहुत खुश हूं'

रोहित शर्मा ने कहा कि आज हमने अपनी योजनाओं को अच्छी तरह क्रियान्वित किया। हम अच्छी स्थिति में थे और बेहद शानदार प्रदर्शन किया। विकेट अच्छा था और ओस गिर रही थी। मैंने खुद को पुल शॉट खेलने के लिए तैयार किया, जिसका काफी अभ्यास किया था। मेरी टीम के प्रदर्शन से बहुत खुश हूं। मेरे सभी शॉट अच्छे थे (हंसते हुए), किसी एक को नहीं चुन सकता। मैंने पिछले छह महीनों में बहुत अधिक क्रिकेट नहीं खेला है। ऐसे में मिडिल में कुछ समय बिताना चाह रहा था। पहली मैच में ऐसा नहीं हो पाया, लेकिन आज रात (बुधवार) इस पर अमल करके में खुशी हुई। 

'शायद मैं अंत में थोड़ा थक गया था'

रोहित ने आगे कहा कि हम कभी नहीं जानते थे कि आईपीएल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होगा। हम एक पैस अटैक चाहते थे जो वानखेड़े के लिए मजबूत हो। लेकिन गेंद यहां पर भी पहले छह ओवरों में घूम रही थी। हम ट्रेंट बोल्ट और जेम्स पैटिंसन के साथ ज्यादा नहीं खेले हैं, मगर फिर भी हमारा तालमेल गजब रहा। इन परिस्थितियों में खेलने लिए आपको बहुत मेहनत करनी पड़ती है। शायद मैं अंत में थोड़ा थक गया था और यह हमारे लिए एक सबक था कि एक सेट बल्लेबाज को आखिर तक बल्लेबाजी करने की जरूरत है। हमने ऐसा पहले भी देखा है और यही मैंने करने की कोशिश की।
 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर