रोहित शर्मा से पत्रकार ने पूछा कौन है पसंदीदा स्पिनर, 'हिटमैन' का जवाब जानकर हंसी नहीं रोक पाएंगे

Rohit Sharma: मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा प्रेस कांफ्रेंस में चुटीले जवाब देने के लिए जाने जाते हैं। अब एक बार फिर उन्‍होंने पत्रकार को जवाब देकर सभी को खूब हंसाया। जानिए यह पूरा रोचक मामला क्‍या है।

rohit sharma
रोहित शर्मा 

मुख्य बातें

  • रोहित शर्मा ने पत्रकार के सवाल का मजेदार जवाब दिया
  • मुंबई इंडियंस अपने अभियान की शुरूआत चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ करेगा
  • रोहित शर्मा ने कहा कि हमें उम्‍मीद है कि टूर्नामेंट में रिवर्स स्विंग का रोल अहम होगा

दुबई: आईपीएल 2020 का उद्घाटन मैच गत मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच खेला जाएगा। इस हाई वोल्‍टेज मैच से पहले मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस की और उन्‍हें हेच कोच महेला जयवर्धने का साथ मिला। कांफ्रेंस में रोहित शर्मा से पत्रकार ने एक सवाल किया, जिस पर हिटमैन ने अपने अंदाज में जवाब देकर सभी को खूब गुदगुदाया। दरअसल, पत्रकार ने मुंबई इंडियंस के कप्‍तान से पूछा कि आपका पसंदीदा स्पिनर कौन है, इस पर रोहित शर्मा ने बेहद मजेदार जवाब दिया है।

बता दें कि आईपीएल के 13वें संस्‍करण का पहला मुकाबला शनिवार को खेला जाएगा। कोरोना वायरस महामारी के कारण इस साल आईपीएल यूएई की मेजबानी में आयोजित किया जा रहा है। उद्घाटन मैच से पहले मुंबई इंडियंस ने प्री-सीजन प्रेस कांफ्रेंस की। जब रिपोर्टर ने रोहित शर्मा से पूछा कि आपका पसंदीदा स्पिनर कौन है? इस पर हिटमैन ने जवाब दिया- 'मैं कप्‍तान हूं, मुझे सभी को पसंद करना पड़ता है।' हालांकि, रोहित शर्मा ने प्रिंस बलवंत राय की तारीफ की।

बता दें कि यूएई में स्पिनर्स को फायदा मिलने की उम्‍मीद जताई जा रही है और तेज गेंदबाजों के लिए कहा जा रहा है कि उन्‍हें भारत जैसी पिचें नहीं मिलेंगी। ऐसे में फ्रेंचाइजी इस परिस्थिति का सामना करेगी, यह सवाल सभी के मन में बसा हुआ है। वहीं जब रोहित शर्मा से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्‍होंने कहा, 'हमें उम्‍मीद है कि टूर्नामेंट में रिवर्स स्विंग का रोल अहम होगा। हमारे पास तेज गेंदबाजों का भी अच्‍छा संयोजन हैं। हम इस पर ध्‍यान नहीं देते हैं कि किस विरोधी टीम के खिलाफ खेलने जा रहे हैं। हम इस पर जरा भी समय बर्बाद नहीं करते हैं। हमारा ध्‍यान इस पर बात पर रहता है कि क्‍या करना है।'

वहीं मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने का मानना है कि टूर्नामेंट में क्रुणाल पांड्या और राहुल चाहर की भूमिका अहम साबित हो सकती है।

Mumbai Indians IPL 2020 squad: रोहित शर्मा (कप्तान), दिग्विजय देशमुख, क्विंटन डी कॉक, आदित्य तारे, सौरभ तिवारी, जसप्रीत बुमराह, धवल कुलकर्णी, नाथन कूल्टर नाइल, ट्रेंट बोल्ट, जयंत यादव, सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पांड्या, किरोन पोलार्ड, राहुल चाहर, क्रिस लिन, हार्दिक पांड्या, शेरफेन रदरफोर्ड, अनमोलप्रीत सिंह, मोहसिन खान, मिचेल मैक्‍लेनाघन, प्रिंस बलवंत राय सिंह, अनुकूल रॉय, इशान किशन।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर