IPL 2020: सीएसके के खिलाड़ियों का हुआ दूसरा कोरोना टेस्ट, इस दिन ट्रेनिंग शुरू करने की उम्मीद 

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के मैदान में अभ्यास के लिए उतरने का सभी को इंतजार है। उसके अलावा अन्य सभी टीमों ने आईपीएल 2020 के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं।

Channai Super Kings
चेन्नई सुपर किंग्स 

मुख्य बातें

  • गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों को हुआ दूसरा कोरोना टेस्ट
  • दल के सदस्यों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सभी की पहली रिपोर्ट आई थी निगेटिव
  • दूसरी रिपोर्ट आने के बाद, आज से खिलाड़ी शुरू कर सकते हैं अभ्यास

दुबई: आईपीएल 2020 में भाग लेने के लिए यूएई पहुंची तकरीबन सभी टीमें अभ्यास के लिए मैदान में उतर चुकी हैं। एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के मैदान में उतरने का सभी को इंतजार है। तीन बार की चैंपियन सीएसके की टीम के दो खिलाड़ियों सहित दल के कुल 13 सदस्य पिछले सप्ताह कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद संक्रमित लोगों को दल से अलग 14 दिन के लिए आइसोलेट कर दिया गया था। लेकिन बायो बबल में प्रवेश करने से पहले इन सभी की पहली जांच रिपोर्ट निगेटिव आनी चाहिए। 

गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स के सभी खिलाड़ियों की दूसरी बार कोरोना जांच की गई। दूसरी जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही सीएसके के खिलाड़ियों को बायो बबल में प्रवेश करने की अनुमति मिलेगी। माना जा रहा है कि पिछले हफ्ते कोविड-19 पॉजिटिव पाये गये दो खिलाड़ियों को छोड़कर चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) की टीम के शुक्रवार से अभ्यास शुरू करने की उम्मीद है, लेकिन ऐसा गुरुवार को कराये गये दूसरे परीक्षण के नतीजों के बाद ही होगा।

शुक्रवार सुबह आएगी रिपोर्ट
सीएसके के एक अधिकारी ने पीटीआई-भाषा से गुरुवार को कहा,  'आज परीक्षण आज कराये गये। इसके नतीजे देर रात या फिर कल सुबह तक आ जायेंगे।' इससे पहले सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कासी विश्वनाथन ने कहा था कि टीम दूसरे दौर की जांच के बाद शुक्रवार से ट्रेनिंग शुरू करेगी।

7 दिन के लिए बढ़ा था आइसोलेशन
दल के सदस्यों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सीएसके के खिलाड़ियों के आइसोलेशन पीरियड को 7 दिन के लिए बढ़ा दिया गया था। सभी टीमों के लिए शुरुआत में 6 दिन का आइसोलेशन पीरियड पूरा करना था लेकिन चेन्नई के खिलाड़ियों को सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद इसमें इजाफा कर दिया गया था। आइसोलेशन की ये अवधि गुरुवार को पूरी हो गई है। ऐसे में कोरोना जांच के नतीजे आने के बाद टीम अपना पहला ट्रेनिंग सेशन आयोजित कर सकती है। 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर