CSK के खिलाड़‍ियों और सपोर्ट स्‍टाफ का Covid-19 टेस्‍ट निगेटिव, एक और टेस्‍ट का इंतजार

CSK Players: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स कैंप में खलबली मच गई थी जब दो खिलाड़ी दीपक चाहर और रुतुराज गायकवाड़ कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स उम्‍मीद कर रही थी कि अब कोई परेशानी नहीं हो।

chennai super kings
चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स 

मुख्य बातें

  • सीएसके के खिलाड़‍ियों और सपोर्ट स्‍टाफ की कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है
  • अब 3 सितंबर को एक बार फिर सभी खिलाड़‍ियों और सपोर्ट स्‍टाफ का कोविड-19 टेस्‍ट होगा
  • अगर सबकुछ ठीक रहा तो सीएसके की टीम मैदान पर 5 सितंबर से अभ्‍यास करना शुरू करेगी

नई दिल्‍ली: पिछले कुछ दिन काफी कड़े बीतने के बाद चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (सीएसके) कैंप के लिए मंगलवार को एक राहतभरी खबर आई है। सीएसके के सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्‍टाफ कोविड-19 टेस्‍ट में निगेटिव पाए गए हैं। सीएसके के खिलाड़‍ियों और सपोर्ट स्‍टाफ का सोमवार को टेस्‍ट किया गया, जिसमें यह परिणाम आया। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स कैंप में खलबली मच गई थी जब दो खिलाड़ी दीपक चाहर और रुतुराज गायकवाड़ कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। इसके अलावा सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौट आए, जिसके बाद पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर काफी बहस छिड़ी हुई है।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स उम्‍मीद कर रही थी कि अब कोई परेशानी नहीं हो और निगेटिव रिपोर्ट उसके लिए खुशखबरी लेकर आई। अब सभी खिलाड़‍ियों व सपोर्ट स्‍टाफ को 3 सितंबर को एक बार फिर कोविड-19 टेस्‍ट से गुजरना होगा। अगर सभी इस आखिरी बाधा में पास हो जाएंगे, तो फिर 5 सितंबर को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को मैदान पर ट्रेनिंग करने की अनुमति मिल जाएगी।

हालांकि, दीपक चाहर और रुतुराज गायकवाड़ एकांतवास में रहेंगे और 12 सितंबर से पहले अभ्‍यास सत्र में नहीं आ सकेंगे। बहरहाल, दक्षिण अफ्रीका के फाफ डु प्‍लेसिस और लुंगी एनगिडी दुबई पहुंच चुके हैं और इस समय एकांतवास में हैं। स्‍टार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने अपना जाने के कार्यक्रम में बदलाव किया है, लेकिन अभी स्‍पष्‍ट नहीं हो सका कि वह आईपीएल 2020 में हिस्‍सा लेंगे या नहीं। सीएसके प्रबंधन को अपने अनुभवी ऑफ स्पिनर की क्षमता पर काफी भरोसा है। अगर हरभजन सिंह टीम के साथ जुड़ते हैं, तो यह सीएसके के लिए अच्‍छी खबर होगी।

सीएसके को सबकुछ ठीक होने की उम्‍मीद

एक सूत्र ने कहा, 'हमें उम्‍मीद है कि अगले कुछ दिनों में सब ठीक हो जाएगा और हम आईपीएल में अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करने में कामयाब होंगे।' बता दें कि इस साल यूएई में आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर तक आयोजित होगा। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को अपना अभ्‍यास सत्र पहले शुरू करना था, लेकिन उसके खिलाड़‍ियों और सपोर्ट स्‍टाफ के सदस्‍यों के कोविड-19 पॉजिटिव निकलने से इसमें देरी हो गई। 

बीसीसीआई भी सीएसके कैंप में कोविड-19 मामलों से चिंतित हो गया था और ऐसी रिपोर्ट्स आई कि वह अपने कार्यक्रम में फेरबदल करने को मजबूर होगा। पहले खबरें आ रही थी कि आईपीएल 2020 के उद्घाटन मैच में मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स आमने-सामने होंगे, लेकिन फिर सीएसके की जगह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पहले मैच खेलने की बातें उठने लगी।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर