इस खिलाड़ी के फॉर्म को देखकर, राजस्थान रॉयल्स के कोच की आंखों में आई चमक  

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले जोफ्रा आर्चर के मौजूदा फॉर्म को देखकर राजस्थान रॉयल्स के कोच फूले नहीं समा रहे हैं।

Jofra Archer Ben stokes Jos Buttler
जोफ्रा आर्चर, बेन स्टोक्स और जोस बटलर  

मुख्य बातें

  • ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में आर्चर ने किया है धमाकेदार प्रदर्शन
  • शानदार फॉर्म में चल रहे आर्चर ने 6 मैच में झटके हैं कुल 10 विकेट
  • राजस्थान रॉयल्स को है उनसे ऐसे ही प्रदर्शन की आस

दुबई: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच हाल ही में खेली गई टी20 और वनडे सीरीज में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने शानदार प्रदर्शन किया। इस शानदार प्रदर्शन के देखकर राजस्थान रॉयल्स के कोच एंड्रर्यू मैक्डोनल्ड ने आर्चर की जमकर तारीफ की है। 

आर्चर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैनचेस्टर में आयोजित वनडे सीरीज में खेले सभी तीन मैच खेले और कुल 7 विकेट हासिल किए। सीरीज के दूसरे वनडे में उन्हें शानदार गेंदबाजी करते हुए 10 ओवर में 34 रन देकर 3 विकेट लिए और अपनी टीम की 24 रन के अंतर से जीत में अहम भूमिका अदा की। इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। इससे पहले साउथैमप्टन में खेली गई तीन मैचों की टी20 सीरीज में आर्चर 3 विकेट लिए थे। 

ऐसे में राजस्थान रॉयल्स की टीम को आशा है कि आर्चर आईपीएल 2020 में भी अपना फॉर्म जारी रखेंगे। राजस्थान रॉयल्स के कोच ने कहा कि वो एक शानदार गेंदबाज हैं। आप ये कभी नहीं कह सकते कि आपको एक महान गेंदबाज मिलने वाला है या नहीं। उन्हें अभी काफी लंबा सफर तय करना है वो उस दिशा में अपने कदम बढ़ाने लगे हैं।

 

आर्चर 16 सितंबर को लंदन से दुबई के लिए रवाना हो चुके हैं। ऐसे में भले ही वो एक जैव सुरक्षित वातावरण से दूसरे जैव सुरक्षित वातावरण में जा रहे हैं। बावजूद इसके उन्हें दुबई पहुंचने के बाद 6 दिन क्वारंटीन रहना होगा और इस दौरान दो कोरोना जांच में निगेटिव आने के बाद ही उन्हें टीम बबल में प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी। 

ऐसा है आईपीएल में गेंदबाजी रिकॉर्ड 
राजस्थान रॉयल्स के लिए दो सीजन(2018 और 2019) में 21 मैच खेल चुके आर्चर ने 23.69 की औसत से और 7.52 की इकोनॉमी से 26 विकेट लिए हैं। 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर