गौतम गंभीर ने कहा, पहले मैच में मुंबई के ये दो खिलाड़ी बनेंगे चेन्नई के लिए चुनौती 

आईपीएल 2020
भाषा
Updated Sep 17, 2020 | 08:58 IST

गौतम गंभीर ने कहा है कि आईपीएल 2020 के उद्घाटन मैच में इन दो खिलाड़ियों के बीच होने वाली जुगलबंदी के कारण गत विजेता मुंबई इंडियन का पलड़ा सीएसके पर भारी पड़ेगा।

bumrah Boult
जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट   |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • 19 सितंबर को अबुधाबी में खेले जाएगा आईपीएल 2020 का पहला मैच
  • गंभीर की नजर में मुंबई इंडियन्स का पलड़ा रहा है भारी
  • लसिथ मलिंगास सुरेश रैन और हरभजन सिंह व्यक्तिगत कारणो का हवाला देकर हो गए हैं टूर्नामंट से बाहर

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को लगता है कि न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह की मौजूदगी में मुंबई इंडियन्स का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के उद्घाटन मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स पर पलड़ा भारी रहेगा। गंभीर ने कहा कि सुरेश रैना के बिना चेन्नई के लिये इन दोनों तेज गेंदबाजों का सामना करना चुनौतीपूर्ण होगा।

मुंबई ने श्रीलंका के तेज गेंदबाज लेसिथ मलिंगा की जगह पर बोल्ट को अपनी टीम से जोड़ा है। मलिंगा निजी कारणों से 13वें आईपीएल से हट गये थे।
मुंबई और चेन्नई के बीच शनिवार को पहला मैच होगा और गंभीर ने कहा कि वह बोल्ट और बुमराह की जोड़ी को गेंदबाजी करते हुए देखने को लेकर उत्सुक हैं।

दिखेगी बुमराह बोल्ट की जुगलबंदी 
गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम 'क्रिकेट कनेक्टेड' में कहा, 'मैं वास्तव में यह देखने को लिये उत्सुक हूं कि ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह नयी गेंद से कैसे गेंदबाजी करते हैं। हम सभी जानते हैं कि बुमराह और बोल्ट विश्वस्तरीय गेंदबाज हैं और टी20 प्रारूप में दोनों विकेट लेने में माहिर हैं।' उन्होंने कहा, 'एक बायें हाथ का तेज गेंदबाज है जो दायें हाथ के बल्लेबाजों के लिये गेंद को अंदर लाता है जबकि बुमराह की गेंदबाजी की अलग तरह की शैली है।'

टीम संयोजन है सीएसके के लिए चुनौती 
चेन्नई के महत्वपूर्ण खिलाड़ी रैना निजी कारणों से आईपीएल से हट गये हैं और गंभीर का मानना है कि उनके बिना सीएसके के लिये तीसरा नंबर चुनौती होगा। उन्होंने कहा, 'चेन्नई सुपरकिंग्स के पास तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिये सुरेश रैना नहीं होगा और यह उनके लिये चुनौती होगी। शेन वॉटसन ने लंबे समय से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेली है, इसलिए यह देखना होगा कि उनके साथ कौन बल्लेबाजी की शुरुआत करता है और वे इन दोनों तेज गेंदबाजों का कैसे सामना करते हैं।'


 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर