सुरेश रैना के बाद हरभजन सिंह ने भी आईपीएल 2020 से किनारा करने का मन बनाया: रिपोर्ट्स

Harbhajan Singh: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को मंगलवार को दुबई के लिए रवाना होना है। ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि भज्‍जी ने आईपीएल 2020 से किनारा करने का मन बनाया है।

harbhajan singh
हरभजन सिंह 

मुख्य बातें

  • हरभजन सिंह ने आईपीएल 2020 से किनारा करने का मन बनाया
  • सीएसके कैंप में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण भज्‍जी ने लिया यह फैसला
  • हरभजन सिंह को मंगलवार को दुबई के लिए रवाना होना है

नई दिल्‍ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें एडिशन की शुरूआत में अब केवल 19 दिन का समय बचा है और तीन बार की चैंपियन चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की मुश्किलें खत्‍म होने का नाम नहीं ले रही हैं। पिछले सप्‍ताह फ्रेंचाइजी का इसलिए भी तनावपूर्ण बीता क्‍योंकि उसके 10-12 सदस्‍य कोरोना वायरस टेस्‍ट में पॉजिटिव पाए गए। दीपक चाहर और रुतुराज गायकवाड़ दो खिलाड़ी हैं और वह बायो बबल से बाहर एकांतवास में हैं।

जल्‍द ही सुरेश रैना ने निजी कारणों का हवाला देते हुए पूरे आईपीएल सीजन से अपने आप को बाहर कर लिया। रैना के बाहर जाने से सीएसके में विवाद की स्थिति बन गई जब एन श्रीनिवासन ने बाएं हाथ के बल्‍लेबाज के लिए टिप्‍पणी की। अब ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि हरभजन सिंह भी इस साल आईपीएल से किनारा करने की फिराक में हैं। हरभजन सिंह ने चेन्‍नई में हुए सीएसके के ट्रेनिंग कैंप में हिस्‍सा नहीं लिया था और अब तक वह टीम के साथ दुबई में जुड़े नहीं हैं।

हरभजन इस वजह से हैं चिंतित

इंसाइडस्‍पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक हरभजन सिंह को मंगलवार को दुबई के लिए रवाना होना है, लेकिन सीएसके कैंप में बढ़ते कोविड-19 मामलों से वह चिंतित हैं। खिलाड़ी के करीबी सूत्र ने कहा, 'हरभजन सिंह को मंगलवार को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स से जुड़ना है। मगर सीएसके की मौजूदा स्थिति के कारण भज्‍जी काफी चिंतित हैं। वह शायद अपने कार्यक्रम में बदलाव करें या फिर इस साल आईपीएल से किनारा कर सकते हैं।'

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स मुश्किल में फंसी

रैना पहले ही पूरे सीजन के लिए बाहर हो चुके हैं। अब अगर हरभजन सिंह भी अपना नाम वापस लेते हैं तो सीएसके के लिए आगामी सीजन में बड़ी परेशानी हो जाएगी। अन्‍य टीमों की तुलना में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स सबसे कम अभ्‍यास करने वाली टीम रहेगी क्‍योंकि उसका क्‍वारंटीन समय बढ़ गया है और सीनियर खिलाड़‍ियों का इस तरह मैदान छोड़ना उस पर अच्‍छा असर नहीं डालेगा।

यह भी रिपोर्ट्स हैं कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कई सीनियर खिलाड़ी कैंप की पूरी स्थिति को लेकर काफी चिंतित हैं। श्रीनिवासन के आउटलुक को दिए इंटरव्‍यू में स्‍पष्‍ट हुआ कि फ्रेंचाइजी और रैना के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और इससे पूरी टीम पर बुरा असर पड़ सकता है। हालांकि, सीएसके के मालिक खुश हैं कि एमएस धोनी शांत हैं और उन्‍होंने श्रीनि को भरोसा दिलाया कि चिंता करने वाली कोई बात नहीं है।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर