IPL 2020: विराट कोहली ने पहनी पीली जर्सी तो 'धोनी के सिपाही' ने इस तरह खींच ली उनकी टांग

Virat Kohli twitter: आईपीएल 13 के रंग में रंगते हुए हरभजन सिंह ने विराट कोहली की ट्विटर पर खिचाईं की है। कोहली ने एक ट्वीट किया, जिसमें वह 'येलो शू' का एंडोर्समेंट कर रहे हैं।

virat kohli
विराट कोहली 

मुख्य बातें

  • हरभजन सिंह ने ट्विटर पर आरसीबी के कप्‍तान विराट कोहली का मजाक उड़ाया
  • हरभजन ने आईपीएल के रंग में रंगते हुए कोहली की खिंचाई की
  • हरभजन आईपीएल में सीएसके जबकि कोहली आरसीबी का प्रतिनिधित्‍व करते हुए दिखेंगे

नई दिल्‍ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन की पुष्टि किए हुए ब्रजेश पटेल को एक दिन भी पूरा नहीं हुआ कि सोशल मीडिया पर खिलाड़‍ियों के बीच टांग खिंचाई करना शुरू हो चुका है। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्‍तान विराट कोहली का मजाक उड़ाया जब दिग्‍गज बल्‍लेबाज ने एक प्रमोशनल ट्वीट किया।

कोरोना वायरस महामारी के कारण दुनियाभर की खेल गतिविधियां ठप्‍प पड़ी हैं। ऐसे में खिलाड़‍ियों को लंबे समय का ब्रेक मिला। करीब 4 महीने बाद भारतीय खिलाड़‍ियों को आईपीएल के लौटने की खबर से खेलने की आस मिली है। बता दें कि ब्रजेश पटेल ने पुष्टि कर दी है कि आईपीएल को 19 सितंबर से शुरू कराने की कवायद शुरू हो चुकी है।

हरभजन सिंह पर इसका उत्‍साह स्‍पष्‍ट दिखा जब उन्‍होंने कोहली से कहा कि ट्वीट के जरिये वह जिस जूते का प्रमोशन कर रहे हैं, वह विशेषतौर पर चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए बनाया गया है। भज्‍जी ने ट्वीट किया, 'ऐसा लगता है कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए विशेष डिजाइन किया गया है।'

सीएसके बनाम आरसीबी प्रतिद्वंद्विता:

दक्षिण भारत की दो फ्रेंचाइजी सुपरकिंग्‍स और रॉयल चैलेंजर्स की फैन फॉलोइंग जबरदस्‍त है। जहां सीएसके ने तीन बार आईपीएल खिताब जीता है, वहीं आरसीबी की टीम एक बार भी खिताब नहीं जीत सकी है जबकि उसके पास कोहली जैसा कप्‍तान है। आरसीबी बनाम सीएसके की प्रतिद्वंद्विता अपने कप्‍तानों के कारण काफी खास बनी रही है। दोनों ही सफलतम भारतीय कप्‍तानों में शुमार हैं। एमएस धोनी चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स तो विराट कोहली आरसीबी की बागडोर संभाले हुए हैं। दोनों ही क्रिकेटर्स एक-दूसरे की काफी इज्‍जत करते हैं, लेकिन पिच पर दोनों ही काफी प्रतिस्‍पर्धी हैं।

आईपीएल 2020 कार्यक्रम:

आईपीएल चेयरमैन ब्रजेश पटेल ने घोषणा की है कि 19 सितंबर से यूएई में आईपीएल का आयोजन किया जाएगा और इस बारे में सभी फ्रेंचाइजी को जानकारी दे दी गई है। जहां टूर्नामेंट की शुरुआत से कुछ समय पहले खिलाड़‍ियों के यूएई पहुंचने की संभावना है, वहीं भारतीय खिलाड़‍ियों का पहले अहमदाबाद में राष्‍ट्रीय शिविर आयोजित होगा। इसके बाद वह अपनी फ्रेंचाइजी से जुड़ेंगे।

अगली खबर