[Video] रवींद्र जडेजा ने लंबा छक्‍का जमाकर गेंद को स्‍टेडियम पार भेजा, फैन ने सड़क से उठाई गेंद और...

CSK vs DC: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने शनिवार को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ लंबा छक्‍का जमाया। गेंद स्‍टेडियम पार गई और एक भाग्‍यशाली फैन ने इसे उठा लिया।

ravindra jadeja sixer
रवींद्र जडेजा ने जमाया लंबा छक्‍का 

मुख्य बातें

  • रवींद्र जडेजा ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ छक्‍का जड़कर स्‍टेडियम के पार गेंद पहुंचाई
  • एक फैन ने बीच सड़क से गेंद उठाई और उसे अपने घर ले गया
  • सीएसके को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हाथों सात विकेट की शिकस्‍त झेलनी पड़ी

शारजाह: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के रवींद्र जडेजा ने एक बार फिर तेजतर्रार पारी खेलकर शनिवार को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ टीम को सम्‍मानजनक स्‍कोर तक पहुंचाया। जडेजा ने 13 गेंदों में नाबाद 33 रन बनाए। जडेजा सीएसके के लिए मिडिल ऑर्डर में बल्‍लेबाजी करने उतरे और अपनी पारी से चेन्‍नई को मजबूत स्‍कोर तक पहुंचाया।

जब जडेजा क्रीज पर आए तब सीएसके का स्‍कोर 16.3 ओवर में 129/4 था। पारी में केवल 21 गेंदें शेष रह गई थीं। सीएसके को बड़े स्‍कोर की दरकार थी। जडेजा सीएसके की उम्‍मीदों पर खरे उतरे और अपनी पारी के दौरान चार शानदार छक्‍के जड़े। उनकी पारी की बदौलत सीएसके ने 20 ओवर में 179 रन का स्‍कोर खड़ा किया। सीएसके की पारी के 18वें ओवर में जडेजा ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे की गेंद पर दमदार छक्‍का जमाया।

यह गेंद स्‍टेडियम पार चली गई। बता दें कि यूएई में शारजाह अन्‍य स्‍टेडियम की तुलना में छोटा मैदान है। तुषार देशपांडे ने लेंथ गेंद डाली, जिस पर जडेजा ने शानदार फ्लिक जमाकर गेंद स्‍टेडियम पार पहुंचाया। एक लकी फैन ने सड़क के बीच से गेंद उठाई और उसे अपने घर ले गया। याद हो कि स्‍टेडियम में दर्शकों को आने की अनुमति नहीं है। कई बार देखने को मिला कि स्‍टेडियम के बाहर दर्शक खड़े रहते हैं ताकि स्‍टेडियम पार गेंद आए तो उसे उठा सकें। इस तरह फैन लकी रहा और उसे गेंद मिल गई।

देखिए वीडियो

हालांकि, जडेजा की पारी पर पानी फिर गया क्‍योंकि दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने शिखर धवन के शतक की मदद से सीएसके को पांच विकेट से मात दी। धवन ने 58 गेंदों में नाबाद 101 रन बनाए। इसके अलावा अक्षर पटेल ने केवल पांच गेंदों में 21 रन बनाकर दिल्‍ली की जीत में अहम भूमिका अदा की। इस जीत के साथ ही दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम अंक तालिका में शीर्ष स्‍थान पर पहुंची जबकि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम छठे स्‍थान पर है।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर