CSK vs DC: लंबे समय के बाद पृथ्वी शॉ ने खेली ताबड़तोड़ पारी, इस खास लिस्ट में हुए शामिल

Prithvi Shaw fifty: दिल्ली कैपिटल्स के युवा ओपनर पृथ्वी शॉ ने शानदार पारी खेलकर एक बार फिर फॉर्म में वापसी के संकेत दे दिए हैं। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जोरदार बैटिंग की।

Prithvi Shaw
पृथ्वी शॉ (Delhi Capitals)  |  तस्वीर साभार: Twitter

आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने एक बार फिर जानदार पारी खेलकर साबित कर दिया कि उनमें दम है। इस युवा बल्लेबाज ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ बैटिंग करते हुए फॉर्म में वापसी के संकेत दिए। कैपिटल्स के लिए ओपनिंग करते हुए पृथ्वी शॉ ने अर्धशतक जड़ा जिस वजह से उनकी टीम एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने में सफल रही।

पृथ्वी शॉ ने शुक्रवार शाम शुरुआत से ही आक्रामक रुख अपनाकर रखा। शॉ ने 35 गेंदों में अर्धशतक जड़ा और उसके बाद उन्होंने 43 गेंदों में 64 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। पृथ्वी शॉ की इस पारी में 9 चौके और 1 छक्का शामिल रहा। इस दौरान पृथ्वी शॉ ने दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी ओपनर शिखर धवन (35) के साथ पहले विकेट के लिए 94 रनों की साझेदारी की। दिल्ली कैपिटल्स ने इन पारियों के साथ 3 विकेट खोकर 20 ओवर में 175 रनों का स्कोर खड़ा किया।

खास लिस्ट में शामिल

इसके साथ ही पृथ्वी शॉ एक खास युवा लिस्ट में शामिल हो गए। वो 21 साल से कम उम्र में सबसे ज्यादा बार 50+ स्कोर बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में दूसरे नंबर पर आ गए हैं।

इस लिस्ट में सबसे ऊपर उन्हीं की टीम के साथ रिषभ पंत हैं जिन्होंने अब तक 9 बार ये कमाल किया है। जबकि दूसरे नंबर पर 5 सफलताओं के साथ पृथ्वी शॉ का नाम शामिल है। तीसरे नंबर पर श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन और शुभमन गिल 4 पारियों के साथ शामिल हैं।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर