दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कप्‍तान श्रेयस अय्यर ने आर अश्विन के कंधे की चोट पर दी बड़ी अपडेट

Ravichandran Ashwin: रविचंद्रन अश्विन ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स के लिए शानदार डेब्‍यू करते हुए अपने पहले ही ओवर में दो विकेट झटक दिए। फिर वह ग्‍लेन मैक्‍सवेल का एक शॉट रोकने की फिराक में अपना कंधा चोटिल कर बैठे।

ravichandran ashwin
रविचंद्रन अश्विन 

मुख्य बातें

  • रविचंद्रन अश्विन को पंजाब के खिलाफ मैच में कंधे में चोट लगी
  • अश्विन को मैदान से बाहर ले जाया गया और फिर वह नहीं लौटे
  • कप्‍तान श्रेयस अय्यर ने रवि अश्विन के कंधे की चोट पर बड़ी अपडेट दी है

नई दिल्‍ली: दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने रविवार को आईपीएल 13 में अपने अभियान की शुरूआत जीत के साथ की, जब उसने सुपर ओवर में किंग्‍स इलेवन पंजाब को मात दी। दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी करके निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 157 रन बनाए। जवाब में पंजाब की टीम भी 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 157 रन बना सकी। फिर कगिसो रबाडा ने सुपर ओवर में पंजाब के दो बल्‍लेबाजों को दो रन के स्‍कोर पर आउट कर दिया और दिल्‍ली ने आसानी से 3 रन बनाकर मैच जीत लिया।

हालांकि, इस मैच में स्‍टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन चोटिल हो गए थे। दुबई इंटरनेशनल स्‍टेडियम में खेले गए मैच में अश्विन को पहला ओवर करने के बाद मैदान से बाहर जाना पड़ा था। अश्विन ने अपनी गेंद पर ग्‍लेन मैक्‍सवेल का ड्राइव रोकने के लिए बाएं ओर डाइव लगाई और कंधो चोटिल कर बैठे। इसके बाद अश्विन मैदान पर नहीं लौटे तो उनकी गंभीर चोट के बारे में कयास लगाए जाने लगे। दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कप्‍तान श्रेयस अय्यर ने अश्विन के कंधे की चोट पर बड़ी अपडेट देते हुए कहा है कि अनुभवी ऑफ स्पिनर अगले मैच के लिए तैयार हैं।

अय्यर ने मैच के बाद कहा, 'हमारे लिए विकेट लेना महत्‍वपूर्ण था क्‍योंकि हमारा स्‍कोर कम था। मुझे पता था कि अगर कगिसो रबाडा का ओवर सुरक्षित रहेगा तो अंत में मदद मिलेगी। अश्विन का ओवर महत्‍वपूर्ण था और उसने मैच हमारे पक्ष में मोड़ा। मगर टी20 क्रिकेट ऐसा ही है। अश्विन ने कहा है कि वो अगले मैच के लिए तैयार हैं, लेकिन अंत में फिजियो इस बारे में फैसला लेंगे। अक्षर पटेल ने उस समय कड़ी गेंदबाजी की और रन रोके। हम आमतौर पर टीम निर्माण करते समय दाएं-बाएं के संयोजन का ध्‍यान रखते हैं। जिस तरह स्‍टोइनिस ने बल्‍लेबाजी की वो शानदार है।'

बता दें कि अश्‍विन के मैदान से बाहर जाने के बाद अक्षर पटेल ने उनकी जिम्‍मेदारी संभाली और विरोधियों पर पूरी तरह हावी हो गए। अक्षर पटेल ने 14 रन देकर एक विकेट झटका। हालांकि, स्‍टोइनिस ने अंतिम ओवर में अपना जलवा बिखेरकर दिल्‍ली कैपिटल्‍स को मैच जिताया।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर