'क्रुणाल पांड्या ने अभद्र भाषा का उपयोग किया, धमकी दी': हूडा का तीखा पत्र, SMAT से नाम वापस लिया

Syed Mushtaq Ali Trophy: बड़ौदा को रविवार को उत्‍तराखंड़ के खिलाफ सैयद मुश्‍ताक अली टी20 ट्रॉफी का अपना पहला मुकाबला खेलना है। दीपक हूडा ने बड़ौदा के कप्‍तान क्रुणाल पांड्या पर लगाए संगीन आरोप।

krunal pandya
क्रुणाल पांड्या 

मुख्य बातें

  • दीपक हूडा ने बड़ौदा के कप्‍तान क्रुणाल पांड्या पर लगाए संगीन आरोप
  • हूडा ने कहा कि पांड्या ने उनके लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया
  • दीपक हूडा ने सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी से अपना नाम वापस लिया

नई दिल्‍ली: भारत का घरेलू सीजन आखिरकार टी20 टूर्नामेंट सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी के साथ 10 जनवरी से शुरू होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट में 38 टीमें हिस्‍सा ले रही हैं, जिसमें से बड़ौदा कई सालों से लगातार टूर्नामेंट में शिरकत करती रही है। बड़ौदा एलीट ग्रुप सी में है और रविवार को उसका पहला मुकाबला उत्‍तराखंड से होगा। हालांकि, सीजन के मैच के 24 घंटे पहले बड़ौदा की टीम एक विवाद में उलझ गई है।

बड़ौदा के शीर्ष खिलाड़‍ियों में से एक दीपक हूडा ने आखिरी पल पर पूरे टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है। दीपक हूडा ने कप्‍तान क्रुणाल पांड्या के साथ विवाद के बाद यह फैसला लिया। ध्‍यान दिला दें कि जब बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) ने पिछले सप्‍ताह 22 सदस्‍यीय टीम की घोषणा की थी तो हूडा को टीम का उप-कप्‍तान बनाया गया था। 

यह समझा जा सकता है कि रविवार को मैच से पहले वडोदरा के रिलायंस स्‍टेडियम में अभ्‍यास करते समय क्रुणाल पांड्या और दीपक हूडा के बीच जमकर विवाद हुआ होगा। हूडा ने बीसीए को एक ई-मेल लिखा, जिसमें उन्‍होंने बताया कि क्रुणाल पांड्या ने उनके साथ अभद्रता (गाली-गलौच) की और साथ ही लिखा कि वह उनके साथ आगामी टी20 टूर्नामेंट में नहीं खेलेंगे। यह जानकारी मिली है कि क्रुणाल पांड्या ने दीपक हूडा को विवाद के दौरान धमकी भी दी है।

बड़ौदा के लिए जोरदार झटका

रिपोर्ट्स हैं कि दीपक हूडा काफी मानसिक तनाव में हैं। बड़ौदा ने रविवार को मैच के लिए 17 सदस्‍यीय टीम की घोषणा की और दीपक हूडा उसका हिस्‍सा नहीं हैं। यह बड़ौदा के लिए जोरदार झटका है क्‍योंकि हूडा के पास 46 फर्स्‍ट क्‍लास, 68 लिस्‍ट ए और 123 टी20 मैच का अनुभव है। बड़ौदा ने पहले ही अनुभवी युसूफ पठान को टीम से बाहर रखा है। ऐसे में घरेलू सत्र की शुरूआत से पहले इस राज्‍य के क्रिकेट पर अच्‍छा प्रभाव नहीं पड़ेगा।

बता दें कि आईपीएल 2020 में दीपक हूडा ने किंग्‍स इलेवन पंजाब का प्रतिनिधित्‍व किया था। उन्‍होंने पंजाब के लिए 7 मैच खेले और टीम के लिए आखिरी लीग मैच में नाबाद 62 रन बनाए थे। यह घटना इसलिए भी चौंकाने वाली है क्‍योंकि दीपक हूडा और क्रुणाल पांड्या बहुत अच्‍छे दोस्‍त हैं और उनके झगड़े का कारण अब तक सामने नहीं आया है।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर