IPL 2022: डेल स्‍टेन ने मैच के बाद एमएस धोनी से की मुलाकात, सीएसके के कप्‍तान से मिला विशेष उपहार

Dale Steyn meeting MS Dhoni: सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच मैच के बाद पूर्व दिग्‍गज तेज गेंदबाज डेल स्‍टेन ने एमएस धोनी से मुलाकात की। सीएसके के कप्‍तान ने सनराइजर्स के युवा खिलाड़‍ियों को मैच के बाद टिप्‍स भी दी।

MS Dhoni meeting with Dale Steyn
एमएस धोनी ने डेल स्‍टेन से मुलाकात की 
मुख्य बातें
  • सीएसके और एसआरएच मैच के बाद धोनी और स्‍टेन की हुई मुलाकात
  • धोनी ने उमरान मलिक से भी मैच के बाद काफी बातचीत की
  • धोनी ने डेल स्‍टेन को एक साइन जर्सी भेंट की

पुणे: एमएस धोनी पुणे में रविवार को प्रमुख व्‍यक्ति के रूप में नजर आए। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान को एक्‍शन में देखने के लिए फैंस की भारी तादाद थी और धोनी ने सनराइजर्स हैदराबाद पर टीम को 13 रन की जीत दिलाकर उन्‍हें निराश नहीं किया। पुणे में एमएस धोनी जब टॉस के लिए आए, तब से लेकर अंत तक टीवी कैमरा उनका पीछा करता रहा। धोनी ने अपनी कप्‍तानी का लोहा फिर साबित किया और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को जीत की पटरी पर लौटा दिया।

मैच के बाद दोनों टीमों के खिलाड़‍ियों के बीच मुलाकात हुई और यहां भी एमएस धोनी आकर्षण का केंद्र बने रहे। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्‍गज तेज गेंदबाज और सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी कोच डेल स्‍टेन ने मैच के बाद एमएस धोनी से मुलाकात की और पूर्व भारतीय कप्‍तान की साइन की हुई जर्सी भी हासिल की।

इसके अलावा एमएस धोनी ने अपना कीमती समय निकालकर सनराइजर्स हैदराबाद के युवा क्रिकेटरों को टिप्‍स भी दी, जिसमें उमरान मलिक और निकोलस पूरन शामिल थे। धोनी ने उमरान मलिक से काफी बातचीत की, जो इस समय सनसनी बने हुए हैं और भारतीय टीम में उन्‍हें शामिल करने की जोरदार मांग चल रही है। उमरान ने एसआरएच के लिए 8 मैचों में 15 विकेट लिए हैं, लेकिन सीएसके के खिलाफ उनका प्रदर्शन खराब रहा। वो सीएसके के खिलाफ कोई विकेट नहीं ले सके और 48 रन खर्च किए।

बता दें कि एसआरएच के खिलाफ सीएसके को पहले बल्‍लेबाजी का मौका मिला। रुतुराज गायकवाड़ (99) और डेवोन कॉनवे (85*) के बीच 182 रन की साझेदारी की मदद से सीएसके ने 20 ओवर में दो विकेट खोकर 202 रन बनाए। ऑरेंज आर्मी ने तगड़ा पलटवार किया, लेकिन बीच में लय खोने के बाद उसे 13 रन से शिकस्‍त झेलनी पड़ी। हैदराबाद ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 189 रन बनाए। सीएसके की तरफ से मुकेश चौधरी सबसे सफल गेंदबाज रहे, जिन्‍होंने चार ओवर के अपने गेंदबाजी कोटे में 46 रन देकर चार विकेट लिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर