WHAT A CATCH: फाफ डुप्लेसिस ने फिर शानदार कैच से जीते दिल, डेविड वॉर्नर बस देखते रह गए [VIDEO]

Faf du Plessis catch of David Warner, IPL VIDEO: आईपीएल में शुक्रवार को हैदराबाद-चेन्नई मैच के दौरान दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी फाफ डुप्लेसिस ने एक बार फिर अपनी फिटनेस दिखाई और बाउंड्री पर शानदार कैच लपका।

Faf du Plessis
फाफ डुप्लेसिस कैच (BCCI/IPL)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • सनराइजर्स हैदराबाद बनाम चेन्नई सुपर किंग्स
  • चेन्नई के अनुभवी खिलाड़ी फाफ डुप्लेसिस ने फिर दिखाया अपनी फील्डिंग का दम
  • बाउंड्री पर लपका डेविड वॉर्नर का बेहतरीन कैच

शुक्रवार को आईपीएल 2020 के 14वें मैच में दुबई के मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें भिड़ीं। इस मुकाबले में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया और 20 ओवर में 5 विकेट पर 164 रन बनाए। एक समय उनकी स्थिति बेहद खराब थी जब 69 रन पर उनके 4 बल्लेबाज पवेलियन लौट गए थे। इसी दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने फील्डिंग में कुछ शानदार नजारे पेश किए। इसमें फाफ डुप्लेसिस का कैच सबसे खास रहा।

चेन्नई सुपर किंग्स ने 47 रन के अंदर हैदराबाद के दो विकेट (बेयरस्टो और मनीष पांडे) गिरा दिए थे लेकिन हैदराबाद के कप्तान व दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर पिच पर टिक गए। वॉर्नर 28 गेंदों में 28 रन बना चुके थे और उनको आउट करना बेहद जरूर हो गया था।

महेंद्र सिंह धोनी ने अपने भारतीय स्पिनर पीयूष चावला को गेंद सौंपी और इस 11वें ओवर की पांचवीं गेंद पर डेविड वॉर्नर ने एक लंबा शॉट खेलने का प्रयास किया। उन्होंने लॉन्ग ऑन दिशा में लंबा व ऊंचा शॉट खेला, ऐसा लग रहा था गेंद आसानी से बाउंड्री पार छक्के के लिए चली जाएगी लेकिन वहां खड़े 36 वर्षीय दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी फाफ डुप्लेसिस ने एक बार फिर दिखा दिया कि बेशक उनकी उम्र जितनी भी हो लेकिन अब भी वो तमाम युवा खिलाड़ियों से भी बेहतर फील्डर हैं। उन्होंने हवा में लपकते हुए गेंद को पकड़ा, फिर बैलेंस बिगड़ा तो गेंद को अंदर उछालकर बाहर गए और फिर अंदर आकर गेंद को लपक लिया।

डेविड वॉर्नर फाफ डुप्लेसिस के इस नजारे को बस देखते रह गए और आस-पास खड़े बाकी लोग भी। फाफ डुप्लेसिस ने इससे पहले आईपीएल 2020 के शुरुआती मुकाबले में भी कुछ शानदार कैच लेकर सुर्खियां बटोरी थीं

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर