[Video] दम लगाके हईशा... आंद्रे रसेल ने जमाया दमदार शॉट, कैमरे का कांच हो गया चकनाचूर

Andre Russell: कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें आंद्रे रसेल कई बड़े शॉट लगाते हुए नजर आए। ऐसे ही एक दमदार शॉट पर उन्‍होंने कैमरे का कांच तोड़ दिया।

andre russell
आंद्रे रसेल 

मुख्य बातें

  • आंद्रे रसेल ने दमदार शॉट जमाकर कैमरे का कांच चकनाचूर किया
  • आंद्रे रसेल के बल्‍लेबाजी क्रम को लेकर इस बार काफी चर्चा हो रही है
  • केकेआर अपने अभियान की शुरूआत बुधवार को गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगा

दुबई: कोरोना वायरस महामारी के कारण कई बार स्‍थगित होने के बाद आखिरकार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 की शुरूआत हुई। इस साल क्रिकेट फैंस अपने चहेते खिलाड़‍ियों को मैदान पर देखने के लिए बेताब हैं, जो महामारी के कारण इस बार घर पर बैठकर ही मैच का लुत्‍फ उठा रहे हैं।

दमदार हिट जमाने वाले बल्‍लेबाज क्रिस गेल, डेविड वॉर्नर, आंद्रे रसेल, निकोलस पूरन, एमएस धोनी, रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या आदि मौजूदा आईपीएल में हावी होने के लिए बेताब हैं। दिनेश कार्तिक के नेतृत्‍व वाली कोलकाता नाइटराइडर्स बुधवार को गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने आईपीएल अभियान की शुरूआत करेगी। इससे पहले वेस्‍टइंडीज के दमदार हिटर आंद्रे रसेल ने बड़े शॉट खेलने का जमकर अभ्‍यास किया है।

कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रसेल के दमदार फॉर्म की झलकियां दिखाई गई हैं। इस दौरान 32 साल के रसेल के शॉट से कैमरा का कांच चकनाचूर हो गया। दो बार की आईपीएल चैंपियन के ट्विटर अकाउंट ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'ओह। यह चकनाचूर हो गया। आखिरी शॉट का इंतजार करें। मसल रसेल अपने सर्वश्रेष्‍ठ रूप में आने का अभ्‍यास कर रहे हैं।'

रसेल को अभ्‍यास पर देखकर उनके फैंस और भी खुश हुए होंगे और सभी को पहले मैच में कैरेबियाई ऑलराउंडर से दमदार प्रदर्शन की उम्‍मीद है। 2019 आईपीएल में रसेल ने धमाकेदार प्रदर्शन किया था। उन्‍होंने 56.66 की औसत और 204.81 के स्‍ट्राइक रेट से 504 रन बनाए थे, जिसमें चार अर्धशतक शामिल थे। इसके अलावा रसेल ने केकेआर के लिए 11 विकेट भी झटके थे।

इस बार भी फैंस को आंद्रे रसेल से इसी प्रकार के प्रदर्शन की उम्‍मीद है, जो कैरेबियाई प्रीमियर लीग में अच्‍छा प्रदर्शन करके यहां पहुंचे हैं। केकेआर की टीम प्‍लेऑफ में पहुंचने के लिए बहुत हद तक कप्‍तान दिनेश कार्तिक, इयोन मॉर्गन, पैट कमिंस, शुभमन गिल और आंद्रे रसेल पर निर्भर रहेगी।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर