टी20 विश्व कप 2021: आखिरी IPL मैच ना खेलने वाले केन विलियमसन की चोट पर आया ताजा अपडेट

Kane Williamson injury update: आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 से ठीक पहले न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन आईपीएल में चोटिल हो गए थे। अब उन्होंने अपनी फिटनेस पर ताजा अपडेट दिया है।

Kane Williamson
केन विलियमसन (BCCI/IPL) 

मुख्य बातें

  • टी20 विश्व कप 2021 से पहले न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को झटका?
  • कीवी कप्तान केन विलियमसन की चोट पर ताजा अपडेट आया
  • आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान को लगी थी चोट, नहीं खेला था अंतिम मैच

Kane Williamson Fitness update: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 अब कुछ ही दिन दूर है और आईपीएल में खेल रहे शीर्ष देशों के खिलाड़ियों के सामने सबसे बड़ी चुनौती फिट रहने की है। अगर वे चोटिल हुए तो फिर वे अपने देश का प्रतिनिधित्व करने के मौका से चूक सकते हैं। ऐसा ही डर न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के सिर पर मंडरा रहा था, जो सनराइजर्स हैदराबाद के अंतिम आईपीएल मैच में खेलते नहीं दिखे थे। अब इस कीवी कप्तान ने अपनी फिटनेस पर ताजा अपडेट दिया है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2021) के अपने आखिरी मुाकबले में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को चोट लगी थी, जिसके बाद मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए सीजन के अंतिम मैच में केन विलियमसन मैदान पर नहीं उतरे। उनकी जगह मनीष पांडे ने कप्तानी की थी। इसी के बाद से विलियमसन फिटनेस को लेकर चिंताएं गहराने लगी थीं। अब न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कप्तान विलियमसन की चोट पर बयान दिया है।

गौरतलब है कि मनीष पांडे ने अंतिम आईपीएल मैच के दौरान कहा था कि केन विलियमसन को कोहनी में चोट लगी है, लेकिन एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा है कि विलियमसन को हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई थी। हालांकि उन्होंने कीवी फैंस को ये कहकर राहत दी है कि फिलहाल विलियमसन ठीक हैं। उनकी चोट गंभीर नहीं है और वो अच्छा महसूस कर रहे हैं।

न्यूजीलैंड की टीम को टी20 विश्व कप 2021 में अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 26 अक्टूबर को खेलना है। ये मुकाबला शारजाह में खेला जाना है। न्यूजीलैंड की टीम ने इसके लिए अभ्यास भी करना शुरू कर दिया है।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर