युवराज सिंह का नया लुक हुआ वायरल, धवन-पठान के साथ किम शर्मा ने भी किया रिएक्ट

New look of Yuvraj Singh: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ताजा तस्वीर पोस्ट की है जो खूब वायरल हो रही है। इसकी मुख्य वजह है उनका नया लुक।

Yuvraj Singh Kim Sharma
किम शर्मा और युवराज सिंह  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • युवराज सिंह का नया लुक हुआ वायरल
  • लोगों ने गायक बादशाह से की उनकी तुलना
  • शिखर धवन और इरफान पठान के साथ-साथ किम शर्मा ने भी किया रिएक्ट

पिछले कुछ दिनों से भारत के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) एक बार फिर चर्चा में हैं। पहले तो रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दौरान उन्होंने छक्कों की बारिश करते हुए इंडिया लेजेंड्स को खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई, जबकि अब वो अपने नए लुक को लेकर चर्चा में हैं। युवराज सिंह ने अपने हेयर स्टाइलिस्ट से अपने लंबे बालों को नया लुक देते हुए एक पोस्ट किया जो खूब वायरल हुआ है।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दौरान युवराज सिंह लंबे बालों में नजर आए लेकिन उन्होंने बालों को पीछे से बांध रखा था। टूर्नामेंट खत्म होने के बाद उन्होंने अपने लंबे बालों को हेयर स्टाइलिस्ट से नया लुक दिलवाया और अब वो अलग स्वैग में नजर आ रहे हैं। युवी ने जब इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीर पोस्ट की तो कमेंट्स की बारिश शुरू हो गई।

युवी ने अपने नए लुक की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि, "हां, ना या शायद?", दरअसल, युवराज अपने फैंस से पूछना चाहते थे कि उनका नया लुक कैसा लग रहा है। इस पर उनके तमाम फैंस ने कमेंट किए, जिसमें कुछ हस्तियां भी शामिल थीं। क्रिकेटर इरफान पठान और शिखर धवन ने उनके लुक की तुलना गायक बादशाह से कर डाली जबकि अभिनेत्री किम शर्मा (जिनके साथ कभी युवराज के रिलेशनशिप के चर्चे भी थे) ने भी रिएक्ट किया।

Yuvraj Singh new look reactions

सिक्सर किंग के नाम से मशहूर रहे युवराज सिंह इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं हालांकि पिछले साल खुलासा हुआ था कि युवा जल्द ही एक बार फिर घरेलू क्रिकेट में खेलते नजर आ सकते हैं।

युवराज सिंह भारतीय सीमित ओवर क्रिकेट इतिहास के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक रहे हैं। अपने करियर के दौरान उन्होंने एक ओवर में छह छक्के जड़ने से लेकर दो विश्व कप खिताब (2007 टी20, 2011 वनडे) और तमाम अन्य रिकॉर्ड व उपलब्धियां अपने नाम दर्ज कराईं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर