T20 World Cup 2021: क्‍या न्‍यूजीलैंड के खिलाफ खेलेंगे हार्दिक पांड्या? ऑलराउंडर की फिटनेस पर आया बड़ा अपडेट

Hardik Pandya Fitness Update: पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के कंधे में चोट लग गई थी। उनकी फिटनेस पर अब बड़ा अपडेट आया है।

Hardik Pandya fitness update
हार्दिक पांड्या  |  तस्वीर साभार: AP, File Image
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान के विरुद्ध हार्दिक के दाहिने कंधे में चोट लगी थी
  • ऑलराउंडर को स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया था
  • भारत को अगला मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ उतरना है

पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप मैच में चोटिल होने वाले टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट आया है। बताया जा रहा है कि पांड्या पूरी तरह फिट हैं और 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के विरुद्ध मैदान पर उतारने के लिए तैयार हैं। मालूम हो कि पंड्या को पाकिस्तान के सामने बल्लेबाजी के दौरान दाहिने कंधे में चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्होंने फील्डिंग नहीं की। उनकी जगह युवा खिलाड़ी ईशान किशन ने फील्डिंग की थी। पंड्या की चोट की गंभीरता का पता लगाने के लिए उन्हें भारतीय पारी समाप्त होने के बाद स्कैन के लिए भेजा गया था।

'एहतियात के तौर हार्दिक स्कैन किया गया'

हार्दिक पांड्या की फिटनेस के बारे में सूत्रों ने एएनआई से कहा कि ऑलराउंडर पहले से बेहतर महसूस कर रहा है। सूत्र ने कहा, 'कोई समस्या नहीं है और वह (पांड्या) पहले से अच्छा महसूस कर रहे हैं। सिर्फ एहतियात के तौर उनका स्कैन किया गया था। टीम प्रबंधन कोई रिस्क लेना नहीं चाहता था, क्योंकि टूर्नामेंट में अभी सिर्फ पहला मैच खेल गया है।' भारतीय टीम की टी20 विश्व कप 2021 के अपने पहले मैच में पाकिस्तान से भिड़ंत हुई थी, जिसमें उसे 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। अब विराट सेना की टूर्नामेंट में दूसरे टक्कर न्यूजीलैंड से होगी।

सिर्फ 11 रन बनाकर आउट हो गए थे हार्दिक

हार्दिक ने पाकिस्तान के विरुद्ध 8 गेंदों में 2 चौकों की मदद से 11 रन बनाए थे। सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए हार्दिक को हारिस रऊफ ने आखिरी ओवर में बाबर आजम के हाथों कैच आउट करवाया था। गौरतलब है कि पीठ दर्द से परेशान रहे भारतीय आलराउंडर ने रविवार को स्पष्ट किया कि वह टी20 विश्व कप में कम से कम नॉकआउट से पहले तक गेंदबाजी शुरू नहीं कर पाएंगे। हार्दिक ने कहा, 'पीठ अब बेहतर है लेकिन मैं अभी गेंदबाजी नहीं करूंगा। मैं नॉकआउट तक गेंदबाजी करने में सक्षम होना चाहता हूं। टीम प्रबंधन और मुझे दोनों को फैसला करना होगा कि कब मुझे गेंदबाजी शुरू करनी चाहिए।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर