India vs Pakistan T20 WC: हार्दिक पांड्या ने मैच के पहले ही बढ़ा दी टेंशन, दिया ऐसा बयान

India vs Pakistan (IND vs PAK) T20 Match, Hardik Pandya: पाकिस्तान के खिलाफ दुबई में टी20 वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा मुकाबला खेलने से ठीक पहले हार्दिक पांड्या ने अपने एक बयान से टेंशन बढ़ा दी।

Hardik Pandya: India vs Pakistan T20 World Cup match
हार्दिक पांड्या और विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • हार्दिक पांड्या ने भारत-पाकिस्तान मैच से पहले दिया बड़ा बयान
  • क्या एक बार फिर उनके चयन को लेकर उठेंगे सवाल?
  • पांड्या ने साफ किया कि वो गेंदबाजी नहीं करेंगे

India vs Pakistan T20 Match: भारत-पाकिस्तान टी20 विश्व कप मुकाबले को देखने के लिए करोड़ों भारतीय क्रिकेट फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। सभी फैंस चाहते होंगे कि हर भारतीय खिलाड़ी पूरा जोर लगाकर मैदान पर उतरे और अपना 100 फीसदी योगदान दे। लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ मैच शुरू होने से ठीक पहले टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने एक ऐसा बयान दे दिया, जिसको लेकर आगे सवाल भी उठ सकते हैं।

IND vs PAK live score: इस मैच के ताजा स्कोर और अपडेट्स के लिए यहां क्लिक करें

हार्दिक पांड्या को टीम में प्राथमिकता दी गई और उन्हें प्लेइंग-11 में शामिल किया गया लेकिन सबके मन में यही सवाल था कि क्या वो गेंदबाजी भी करेंगे? क्या वो ऑलराउंडर की भूमिका निभाएंगे या नहीं? क्योंकि अब काफी लंबा समय हो गया है कि वो सर्जरी के बाद गेंदबाजी से दूर रहे हैं। एक साल से ऊपर समय हो चुका है। भारत-श्रीलंका सीरीज के दौरान हार्दिक पांड्या ने कुछ ओवर जरूर किए थे, उसी को देखते हुए चयनकर्ताओं ने उनको टीम में भी रखा।

हालांकि जब टी20 विश्व कप के पहले मैच की बारी आई तो पांड्या ने पहले ही कह दिया कि वो गेंदबाजी नहीं करेंगे। पांड्या ने कहा, "आज के मैच में गेंदबाजी नहीं करूंगा। लेकिन जो भी करो या मरो का बड़ा मुकाबला होगा वहां गेंदबाजी जरूर करूंगा।" पांड्या के इस बयान के आने के बाद से सोशल मीडिया पर उनके टीम में चयन को लेकर सवाल उठने लगे।

विराट कोहली ने इस मैच के लिए 15 सदस्यीय टीम में से जिन चार खिलाड़ियों को बाहर रखा, वो हैं- रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, ईशान किशन और राहुल चाहर। इन चारों में शार्दुल और अश्विन गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी करने में भी सक्षम हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर