जब एक यूजर के कमेंट से तिलमिला उठे एमएस धोनी, जबाव में बोले- 'यस सर, कोई टिप्स दे दीजिए सर'

MS Dhoni Viral Tweet: मएस धोनी एक मर्तबा ट्विटर यूजर के कमेंट से तिलमिला उठे थे। उन्होंने यूजर के कमेंट पर तंजिया अंदाज में जबाव दिया था।

MS Dhoni
एमएस धोनी   |  तस्वीर साभार: Twitter

भारत के पूर्व दिग्गज कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम) पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। हालांकि, धोनी इन प्लेटफॉर्म कम ही एक्टिव रहते हैं और कभी-कभार ही कोई पोस्ट शेयर करते हैं। वैसे, एक समय था जब 'कैप्टन कूल' ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते थे। उनका साल 2012 का एक ट्वीट इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें धोनी ने तिलमिलाने के बाद एक यूजर को तंजिया अंदाज में जवाब दिया था। यूजर ने धोनी को बल्लेबाजी पर ध्यान देने की सलाह दी थी।

धोनी ने यूजर की बोलती बंद की

दरअसल, एमएस धोनी ने उस वक्त श्रीलंका दौरे से पहले एक पोस्ट शेयर की थी और यूजर्स से तस्वीरों में अंतर तलाशने के लिए कहा था। कई यूजर्स ने अपने-अपने तरीक से पोस्ट पर रिएक्ट किया, लेकिन एक यूजर ने धोनी को ट्रोल करने की कोशिश की। यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'धोनी ट्विटर की बजाए कृपया अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान दें।' वहीं, धोनी भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने तंज के जरिए यूजर की बोलती बंद कर दी। धोनी ने कमेंट पर रिप्लाई किया, 'सर यस सर, कोई टिप्स सर।'

जल्द एक्शन में नजर आएंगे धोनी

आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद से धोनी परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी अब सितंबर से फिर एक्शन में नजर आएंगे हैं। बता दें कि बीसीसीआई ने आईपीएल के 14वें सीजन के बाकी मैचों को संयुक्त अरब अमीरात में कराने का फैसला किया है। धोनी की टीम आईपीएल प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है। सीएसके ने 7 मैचों में से सिर्फ मुकाबले गंवाए हैं। आईपीएल का दूसरा चरण सितंबर-अक्टूब में होगा। धोनी ने पिछले साल 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर