ब्रेथवेट और होल्‍डर ने खेली धमाकेदार पारी, वेस्‍टइंडीज ने श्रीलंका को दिया 377 रन का लक्ष्‍य

क्रिकेट
भाषा
Updated Apr 02, 2021 | 15:32 IST

WI vs SL: श्रीलंका ने वेस्टइंडीज के पहली पारी के 354 रन के जवाब में 258 रन बनाए थे। उसने चौथे दिन दूसरी पारी में 9 ओवरों का सामना करके बिना किसी नुकसान के 29 रन बनाए हैं और अब लक्ष्य से 348 रन पीछे है।

jason holder and kraigg braithwaite
जेसन होल्‍डर और क्रैग ब्रेथवेट 

मुख्य बातें

  • वेस्‍टइंडीज ने श्रीलंका के सामने 377 रन का लक्ष्‍य रखा
  • श्रीलंका ने दिन का खेल खत्‍म होने तक बिना किसी नुकसान के 29 रन बनाए
  • श्रीलंका को अंतिम दिन जीत के लिए 348 रन की जरूरत और उसके सभी विकेट शेष

नॉर्थ प्वाइंट (एंटीगा): वेस्टइंडीज ने कप्तान क्रेग ब्रेथवेट और पूर्व कप्तान जेसन होल्डर के बड़े अर्धशतकों की मदद से श्रीलंका के सामने दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के चौथे दिन 377 रन का मुश्किल लक्ष्य रखा। पहली पारी में 126 रन बनाने वाले ब्रेथवेट दूसरी पारी में शतक से चूक गए और 85 रन बनाकर आउट हुए। उनके अलावा काइल मेयर्स ने 55 और होल्डर ने नाबाद 71 रन का योगदान दिया, जिससे वेस्टइंडीज ने अपनी दूसरी पारी चार विकेट पर 280 रन बनाकर समाप्त घोषित की।

श्रीलंका ने वेस्टइंडीज के पहली पारी के 354 रन के जवाब में 258 रन बनाए थे। उसने चौथे दिन दूसरी पारी में 9 ओवरों का सामना करके बिना किसी नुकसान के 29 रन बनाए हैं और अब लक्ष्य से 348 रन पीछे है। कप्तान दिमुथ करुणारत्ने 11 और लाहिरू तिरिमाने 17 रन पर खेल रहे हैं। श्रीलंका ने सुबह अपनी पहली पारी में आठ विकेट पर 250 रन से आगे खेलना शुरू किया। वेस्टइंडीज ने केवल तीन ओवर के अंदर उसके दोनों विकेट निकालकर पहली पारी में 96 रन की बढ़त बनायी।

पाथुम निसांका ने 49 रन से आगे खेलते हुए दिन की पांचवीं गेंद पर अपना अर्धशतक पूरा किया लेकिन जल्द ही 51 रन बनाकर आउट हो गये। केमार रोच ने उन्हें आउट करने के बाद विश्व फर्नांडो को भी पवेलियन भेजा।

वेस्टइंडीज ने दूसरी पारी में जॉन कैंपबेल (10) और जरमाइन ब्लैकवुड (18) के विकेट जल्दी गंवा दिये। ब्रेथवेट ने इसके बाद मायर्स के साथ 82 और होल्डर के साथ 87 रन की दो उपयोगी साझेदारियां की। होल्डर ने पारी समाप्त की घोषणा से पहले विकेटकीपर बल्लेबाज जोशुआ डिसिल्वा (नाबाद 20) के साथ 53 रन जोड़े।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर