जोसेफ और होल्‍डर ने श्रीलंका की मुसीबतें बढ़ाईं, तीसरे दिन बारिश ने खेल का मजा किया किरकिरा

WI vs SL, 2nd Test: वेस्‍टइंडीज के तेज गेंदबाज अल्‍जारी जोसेफ और जेसन होल्‍डर ने श्रीलंका को दूसरे टेस्‍ट के तीसरे दिन बैकफुट पर धकेल दिया है। बारिश के कारण तीसरे दिन 40.3 ओवर का खेल हो सका।

jason holder
जेसन होल्‍डर 

मुख्य बातें

  • वेस्‍टइंडीज और श्रीलंका के बीच दूसरे टेस्‍ट का हाल
  • अल्‍जारी जोसेफ और जेसन होल्‍डर ने श्रीलंका को बैकफुट पर धकेला
  • श्रीलंका अभी वेस्‍टइंडीज के स्‍कोर से 104 रन पीछे है और उसके 2 विकेट शेष

एंटीगा: वेस्टइंडीज ने गुरुवार को दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन बारिश के व्यवधान के बीच श्रीलंका के खिलाफ अपनी स्थिति मजबूत बनाए रखी। बारिश के कारण तीसरे दिन केवल 40.3 ओवर का खेल हो पाया। श्रीलंका ने तीन विकेट पर 136 रन से अपनी पारी आगे बढ़ाकर आठ विकेट पर 250 रन तक पहुंचायी और वह अब भी वेस्टइंडीज से 104 रन पीछे है। वेस्टइंडीज ने अपनी पहली पारी में 354 रन बनाये थे।

पहले टेस्ट मैच में शतक लगाने वाले पाथुम निसांका 49 रन बनाकर खेल रहे हैं जबकि लसिथ एंबुलडेनिया को अभी खाता खोलना है। निसांका ने 119 गेंदों का सामना करके श्रीलंका की पारी को संवारने का काम किया। श्रीलंका की तरफ से सुबह दिनेश चंडीमल (44) और धनंजय डी सिल्वा (39) ने पारी आगे बढ़ाई, लेकिन ये दोनों अपनी पारियों को लंबी नहीं खींच पाये।

होल्‍डर-जोसेफ ने बिखेरा जलवा

चंडीमल को दिन के पहले ओवर में ही जीवनदान मिला, लेकिन वह इसका लाभ नहीं उठा पाए। शेनन गेब्रियल की गेंद पर स्थानापन्न क्षेत्ररक्षक हेडन वाल्स ने उनका कैच लिया। बारिश के पहले व्यवधान के बाद धनंजय को ऑफ स्पिनर जरमाइन ब्लैकवुड ने पगबाधा आउट किया।

बारिश के कारण इसके बाद लगभग एक घंटे तक खेल नहीं हो पाया, जिसके कारण लंच जल्दी लेना पड़ा। खिलाड़ी बाद में मैदान में उतरे लेकिन तीसरे व्यवधान के बाद ढाई घंटे तक खेल नहीं हो पाया। विकेटकीपर निरोशन डिकवेला ने जेसन होल्डर की गेंद पर आउट होने से पहले 25 गेंदों पर 21 रन बनाये। सुरंगा लकमल ने अलजारी जोसेफ की गेंद पर आसान कैच थमाया जबकि होल्डर ने दुशमंत चमीरा (दो) को विकेट के पीछे कैच कराया। 

वेस्‍टइंडीज की तरफ से अल्‍जारी जोसेफ और जेसन होल्‍डर को दो-दो विकेट मिले। केमार रोच, शेनन गेब्रियल, काइल मेयर्स और जर्मेन ब्‍लैकवुड के खाते में एक-एक सफलता आई। याद हो कि वेस्‍टइंडीज और श्रीलंका के बीच पहला टेस्‍ट ड्रॉ पर समाप्‍त हुआ था।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर