WI vs AUS: वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के दूसरे वनडे का टॉस हुआ, फिर अचानक ये खबर आई और रद्द करना पड़ा मैच

West Indies vs Australia 2nd ODI: वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया की टीम दूसरे वनडे खेलना शुरू करने ही वाली थीं कि अचान मैच को रद्द करना पड़ गया।

Kieron Pollard and Alex Carey
कीरोन पोलार्ड और एलेक्स कैरी  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • वेस्टंडीज बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज
  • दोनों टीमों के बीच दूसरा स्थगित हो गया
  • ऑस्ट्रेलिया ने पहले वनडे 133 रन से जीता

खेल में कई बार ऐसे पल सामने आ जाते हैं, जिसका किसी को कोई अंदाज नहीं होता। ऐसा ही कुछ वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले दूसरे वनडे में भी हुआ। दोनों टीमों अपने-अपनी टीमों के साथ भिड़ने के लिए तैयारी थी और मैच का टॉस भी हो गया। लेकिन फिर अचानक पता चला कि वेस्टइंडीज स्टाफ के एक सदस्य की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस खबर के सामने आते ही दोनों टीमों के खिलाड़ियों समेत वेस्टइंडीज बोर्ड भी हैरान रह गया। इसके बाद आनन-फानन में मैच को रद्द करना पड़ा।

वेस्टइंडीज बोर्ड ने दिया ये बयान

विंडीज क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे वेस्टइंडीज स्टाफ के एक नॉन-प्लेइंग मेंबर के कोरोना पॉजिटिव निकलने के कारण स्थगित किया गया है। यह निर्णय  केंसिंग्टन ओवल में टॉस होने के बाद लिया गया। कोरोना प्रोटोकॉल के मुताबिक, दोनों टीमों के सभी सदस्य और मैच ऑफिशियल्स फौरन टीम होटल लौटना पड़ा। बता दें कि मैच सस्पेंड होने के बाद से सोशल मीडिया पर कई क्रिकेट फैंस ने नाराजगी का इजहार किया। लोगों का कहना है कि कड़े कोविड प्रोटोकॉल होने चाहिए, जिससे मैचों को स्थगित करने की नौबत ना आए।

कब खेला जाएगा दूसरा वनडे? 

बताया जा रहा है कि सभी सदस्यों, खिलाड़ियों और मैच अधिकारियों का फिर से कोरोना टेस्ट किया जाएगा और दूसरे वनडे कब खेला जाएगा, इस पर फैसला रिजल्ट आने के बाद होगा। ऐसे में सभी को तब अपने होटल के कमरों में आइसोलेशन में रहना होगा।पीसीआर-टेस्ट के नतीजे जल्दा आने की उम्मीद जताई जा रही है। गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है। ऑस्ट्रेलिया ने पहला वनडे 133 रन से अपने नाम किया था। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया को टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में शिकस्त झेलनी पड़ी थी। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर