West Indies vs Australia: टॉस के बाद स्थगति हुआ दूसरे वनडे अब इस दिन होगा, सीरीज के आखिरी मैच में भी बदलाव

West Indies VS Australia 2nd ODI: वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे वनडे को रिशेड्यूल किया गया है। यह मैच मेजबान टीम से जुड़े एक स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद स्थगित कर दिया गया था ।

West Indies vs Australia 2nd ODI
वेस्टइंडीज बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरा वनडे @cricketcomau  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज खेल रही हैं
  • दूसरा वनडे कोरोने केस के चलते स्थगित हो गया था
  • वेस्टइंडीज स्टाफ का एक सदस्य पॉजिटिव निकला

वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया की टीम गुरुवार को दूसरे वनडे में भिड़ने वाली थीं, लेकिन टॉस के बाद अचानक मैच को स्थगित कर दिया गया। यह फैसला मेजबान टीम से जुड़े एक स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद लिया गया था। लेकिन अब वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने मैच को रिशेड्यूल कर दिया है। वेस्टइंडीज बोर्ड ने जानकारी दी है कि दोनों टीमों के बीच दूसरा वनडे शनिवार को खेला जाएगा। साथ ही 24 जुलाई को होने वाले तीसरा और आखिरी वनडे अब 26 जुलाई को होगा। 

'सहयोग के लिए सीए का धन्यवाद'

क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) के अध्यक्ष रिकी स्केरिट ने एक बयान में कहा कि हमें वनडे सीरीज को फिर से शुरू करने की घोषणा करने पर बेहद खुशी हो रही है। केंसिंग्टन ओवल में शनिवार को दूसरे वनडे खेला जाएगा। हम सहयोग के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। हमारे सीईओ जॉनी ग्रेव, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अध्यक्ष, अर्ल एडिंग्स, उनके सीईओ निक हॉकले के साथ-साथ हमारी मेडिकल और संचालन टीमों का भी धन्यवाद। मैं सीरीज को दोबारा शुरू करने के लिए सीडब्ल्यूआई के संग मिलकर काम करने के लिए बीसीए और बारबाडोस सरकार की सराहना करता हूं।

'हम हालत पर नजर बनाए रखेंगे'

उन्होंने आगे कहा कि पिछले दो दिन बेहद चुनौतीपूर्ण रहे। हालांकि, हमने सभी स्थापित चिकित्सा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए तेजी से और सुरक्षित रूप से काम किया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि सभी आवश्यक सावधानियां बरती जा रही हैं या नहीं। हम हालत पर नजर बनाए रखेंगे और उसी के अनुसार कमद उठाएंगे। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त ले रखी है। ऑस्ट्रेलिया ने पहला वनडे 133 रन से जीता था। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया को टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में हार का मुंह देखना पड़ा था। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर