वसीम जाफर चाहते हैं कि टीम इंडिया के लिए खेले बेन स्‍टोक्‍स, बेहद मजाकिया ट्वीट किया

Wasim Jaffer on Ben Stokes: वसीम जाफर अपने मजेदार ट्वीट्स के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। अब बेन स्‍टोक्‍स को भारतीय टीम में शामिल करने के कारण एक बार फिर जाफर चर्चा का केंद्र बने हुए हैं।

ben stokes and wasim jaffer
बेन स्‍टोक्‍स और वसीम जाफर 

मुख्य बातें

  • वसीम जाफर अपने मजेदार सोशल मीडिया पोस्‍ट के लिए जाने जाते हैं
  • जाफर ने बेन स्‍टोक्‍स को भारतीय टीम में शामिल करने के लिए मजेदार ट्वीट किया
  • जाफर का मजेदार ट्वीट क्रिकेट फैंस को काफी पसंद आ रहा है

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली मैदान में अपनी आक्रमकता के लिए जाने जाते हैं। जब उनकी टीम का कोई गेंदबाज विकेट ले तो जुनूनी लीडर और खिलाड़ी कोहली कभी जश्‍न मनाने में पीछे नहीं रहते हैं। कोहली सिर्फ अपने प्रयास ही नहीं बल्कि गेंदबाजों के प्रयासों का जनश्‍ भी जोरदार अंदाज में मनाते हैं। हाल ही में मोहम्‍मद शमी ने खुलासा किया था कि वो कई बार कोहली से पूछ चुके हैं कि ये मेरा विकेट है या आपका? 

शमी ने ऐसा इसलिए पूछा था कि क्‍योंकि कोहली गेंदबाजों से भी ज्‍यादा जोरदार जश्‍न मनाते हैं। भारतीय तेज गेंदबाज ने कहा था कि उनके कप्‍तान यह सवाल भी करते हैं कि विकेट लेने के बाद ज्‍यादा जश्‍न क्‍यों नहीं मनाते। कई लोगों को कोहली का यह रवैया भले ही पसंद नहीं हो, लेकिन जोश से लबरेज भारतीय कप्‍तान जश्‍न मनाने में कोई कोताही नहीं बरतते हैं।

पहले के समय में लाइव एक्‍शन कवर करने के लिए ज्‍यादा कैमरे नहीं लगे होते थे। मगर अब तकनीक इतनी विकसित हो चुकी है कि प्रत्‍येक खिलाड़ी पर बारीक नजर रखी जाती है। भारतीय कप्‍तान के जोशीले जश्‍न कोई राज नहीं है और इसलिए उनके ऊपर कई मीम्‍स भी बनते हैं।

कोहली के जिफ का जाफर ने किया उपयोग

टीम इंडिया के पूर्व बल्‍लेबाज वसीम जाफर सोशल मीडिया पर अपने चुटीले और मजेदार ट्वीट्स के लिए मशहूर हैं। भारतीय टीम को कोडवर्ड्स में संकेत देने से लेकर किसी भी खिलाड़ी का मजाक बनाने तक, जाफर ने ट्विटर पर सनसनी मचा रखी है।

अब एक बार फिर वसीम जाफर ने अपने मजेदार जवाब से फैंस का दिल जीत लिया है। विज्‍डन इंडिया ने ट्विटर पर एक सवाल किया कि अगर अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में ट्रांसफर की अनुमति मिल जाए तो वो किस खिलाड़ी को भारतीय टीम में देखना चाहेंगे। इस पर जाफर ने बेन स्‍टोक्‍स का नाम सुझाया, लेकिन उनका अंदाज एकदम निराला था कि इसे देखकर शायद ही कोई अपनी हंसी रोक पाए।

विज्‍डन इंडिया ने ट्वीट किया, 'अगर क्रिकेट में अंतरराष्‍ट्रीय ट्रांसफर की अनुमति मिले, तो आप कौनसे खिलाड़ी को भारतीय टेस्‍ट टीम में देखना पसंद करेंगे।' इस पर जाफर ने जवाब में कोहली की जिफ वाली क्लिप शेयर की, जिसमें उनके होठ से ऐसे शब्‍द निकल रहे हैं, जो बेन स्‍टोक्‍स का नाम भी उजागर करते हैं। जाफर के इस जवाब ने फैंस को खूब हंसाया।

बहरहाल, भारतीय टीम अब इंग्‍लैंड दौरे पर जाने की तैयारी में जुटी है, जहां 18 जून को वो न्‍यूजीलैंड के खिलाफ विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी। इसके बाद इंग्‍लैंड के खिलाफ भारतीय टीम 4 अगस्‍त से पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलेगी। इस दौरान विराट कोहली और बेन स्‍टोक्‍स को फैंस लाइव एक्‍शन में देख सकेंगे। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर