[Video] वॉशिंगटन सुंदर और इंग्लिश क्रिकेटर के बीच जमकर हुआ विवाद, अंपायर ने सुलझाया मामला

Washington Sundar-Jonny Bairstow: भारतीय ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर और जॉनी बेयरस्‍टो के बीच पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में जमकर विवाद हुआ। अंपायर नितिन मेनन ने बीच में आकर मामला सुलझाया। जानिए पूरा मामला।

washington sundar and jonny bairstow
वॉशिंगटन सुंदर और जॉनी बेयरस्‍टो 

मुख्य बातें

  • वॉशिंगटन सुंदर और जॉनी बेयरस्‍टो के बीच जमकर हुआ विवाद
  • बेयरस्‍टो के बीच में आने के कारण वॉशिंगटन सुंदर एक कैच नहीं पकड़ सके
  • अंपायर नितिन मेनन ने बीच में आकर मामला सुलझाया और दोनों को अलग किया

अहमदाबाद: भारतीय ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर और इंग्‍लैंड के बल्‍लेबाज जॉनी बेयरस्‍टो के बीच शुक्रवार को नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेले गए पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में जमकर विवाद हुआ। दरअसल, बेयरस्‍टो के बीच में आने के कारण वॉशिंगटन सुंदर एक कैच नहीं ले सके, जिसके बाद वह इंग्लिश क्रिकेटर पर भड़क गए। दोनों खिलाड़‍ियों के बीच विवाद चल रहा था, तब अंपायर नितिन मेनन ने बीच में आकर मामला सुलझाया।

जहां बेयरस्‍टो इस बात को समझाने में लगे थे कि वह जानबूझकर बीच में नहीं आए, वहीं वॉशिंगटन सुंदर उनकी बात सुनने में जरा भी दिलचस्‍पी नहीं ले रहे थे। वॉशिंगटन सुंदर आईसीसी टी20 इंटरनेशनल बल्‍लेबाजी रैंकिंग में नंबर-1 पर काबिज डेविड मलान का कैच बेयरस्‍टो के कारण नहीं ले सके थे।

देखें वॉशिंगटन सुंदर और जॉनी बेयरस्‍टो के बीच विवाद का वीडियो

वॉशिंगटन सुंदर का गुस्‍सा साफ बता रहा था कि भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन का असर उन पर भी गहरा पड़ा है। पहली गेंद से मेजबान टीम कभी मुकाबले में नजर नहीं आई और इंग्‍लैंड ने खूंटा गाढ़ा। पहले बल्‍लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने टॉप-3 विकेट केवल 20 रन के स्‍कोर पर गंवा दिए थे। श्रेयस अय्यर ने 48 गेंदों में 67 रन की पारी खेलकर भारत को सम्‍मानजनक स्‍कोर तक पहुंचाया। 

भारतीय टीम के पास मैच जीतने का एकमात्र मौका था जल्‍दी विकेट निकालकर इंग्‍लैंड पर दबाव बनाना। मगर ऐसा नहीं हुआ क्‍योंकि मेहमान टीम के ओपनर्स जेसन रॉय और जोस बटलर ने टीम को धमाकेदार शुरूआत दिलाई। विराट कोहली की कप्‍तानी पर एक बार फिर सवाल खड़ा हुआ जब उन्‍होंने वॉशिंगटन सुंदर को पावरप्‍ले में गेंदबाजी नहीं थमाई। 21 साल के सुंदर को इस चरण में स्‍पेशलिस्‍ट गेंदबाज माना जाता है। बहरहाल, भारतीय टीम के लिए पहला मैच काफी निराशाजनक रहा और उसे 8 विकेट की करारी शिकस्‍त झेलनी पड़ी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर