IND vs NZ: विराट कोहली ने होटल से बाहर निकलते समय क्रिकेट फैन के लिए किया कुछ खास, वायरल हो गया वीडियो

Virat Kohli wishes a fan Happy Birthday: टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने एक क्रिकेट फैन का दिन बना दिया। विराट कोहली ने फैन के लिए जो किया, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

virat kohli wishes fan on his birthday
विराट कोहली ने फैन को बर्थडे पर शुभकामनाएं दी  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • विराट कोहली ने होटल से बाहर निकलते वक्‍त क्रिकेट फैन को बर्थडे विश किया
  • विराट कोहली का बर्थडे विश करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है
  • टीम इंडिया ने न्‍यूजीलैंड को 372 रन से हराकर सीरीज 1-0 से अपने नाम की

मुंबई: भारत में क्रिकेटरों को भगवान का दर्जा प्राप्‍त है। क्रिकेट प्रेमी को अगर उनके चहेते क्रिकेटर का हाई या फिर हाथों से इशारा मिल जाए तो उसका दिन बन जाता है। ऐसी ही एक घटना हुई जब भारतीय टीम होटल से बाहर निकल रही थी। एक फैन ने अपने हाथ में प्‍लेकार्ड ले रखा था, जिस पर लिखा था, 'आज मेरा जन्‍मदिन है।' भारतीय कप्‍तान विराट कोहली जब वहां से गुजरे और उनकी नजर उस प्‍लेकार्ड पर पड़ी तो कोहली ने थंब्‍स अप करते हुए फैन को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दी।

विराट कोहली ने सीढ़‍ियों से नीचे उतरते समय फैन की तरफ ध्‍यान दिया। फैन ने चिल्‍लाकर कहा भी कि आज मेरा बर्थडे है। कोहली ने तब फैन को बर्थडे विश करके उनका दिन बना दिया। आप यहां विराट कोहली का बर्थडे विश करते हुए वीडियो देख सकते हैं।

भारत ने टेस्‍ट सीरीज पर किया कब्‍जा

विराट कोहली की टीम इंडिया में विजयी वापसी रही। भारतीय टीम ने कानपुर टेस्‍ट ड्रॉ कराने के बाद विराट कोहली की अगुवाई में मुंबई टेस्‍ट खेला और 372 रन की विशाल जीत दर्ज की। यह रनों के लिहाज से भारत की सबसे बड़ी जीत है। टीम इंडिया ने न्‍यूजीलैंड के सामने जीत के लिए 540 रन का विशाल स्‍कोर रखा था, जिसका पीछा करते हुए मेहमान टीम केवल 167 रन पर ढेर हो गई। इससे पहले भारत ने पहली पारी में 325 रन बनाए थे, जिसके जवाब में न्‍यूजीलैंड की पहली पारी 62 रन पर ढेर हो गई थी। भारत ने फिर अपनी दूसरी पारी 276/7 के स्‍कोर पर घोषित की थी।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मुंबई में जीत दर्ज करने के बाद कहा कि फिर से जीत के साथ कमबैक करना एक शानदार एहसास है। खिलाड़ियों ने शानदार ​​प्रदर्शन किया। आप चाहते हैं कि हर खिलाड़ी आगे बढ़े। पहला टेस्ट अच्छा था और खिलाड़ियों ने बेहतर खेल दिखाया पर मैच ड्रॉ पर छूठा था। हमने पिछले मैच को लेकर चर्चा की, क्योंकि विपक्ष टीम ने अच्छा ड्रॉ खेला था। गेंदबाजों ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की थी लेकिन कीवी बल्लेबाज कानपुर में बखूबी डटे रहे।

अब भारत को दक्षिण अफ्रीका दौर पर जाना है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट और वनडे सीरीज खेली जाएगी। कोहली ने आगामी दौरे को लेकर कहा कि दक्षिण अफ्रीका एक कठिन चुनौती। हम एक टीम के रूप में यहां जीत हासिल करना चाहते हैं। उम्मीद है कि हम दक्षिण अफ्रीका में उस तरह का खेल दिखाने में कामयाब होंगे, जिस तरह का खेल हम खेल जानते हैं और फिर सीरीज जीत सकते हैं। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर