'मैं उधर आ जाता हूं, तुम इधर आ जाओ', जब अंपायर के इस फैसले से खफा हुए कप्तान विराट कोहली

Virat Kohli Viral Video, India vs New Zealand, Mumbai Test: भारत और न्यूजलैंड की टीम दूसरे टेस्ट में मुंबई में टकराईं। यह मैच भारत ने बड़े अंतर से अपने नाम किया।

India vs New Zealand 2nd Test
विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारत बनाम न्यूजीलैंड मुंबई टेस्ट
  • भारत ने यह मैच बड़े अंतर से जीता
  • भारत ने सीरीज भी अपने नाम की

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज सोमवार को समाप्त हो गई। कानपुर में पहला टेस्ट ड्रॉ होने के बाद भारत ने मुंबई में न्यूजीलैंड को 372 रन के विशाल अंतर से धूल चटाई। सीरीज जहां कुछ खिलाड़ियों के शानदार और यादगार प्रदर्शन की वजह से खास रही तो अंपायरों के फैसलों की भी खूब चर्चा हुई। अंपयरों ने कई ऐसे फैसले दिए, जिनसे कप्तान और खिलाड़ी खुश नहीं दिखे। मुंबई में तीसरे दिन के खेलने के दौरान अंपायर द्वारा दिया गए एक फैसले का सोशल मीडिया पर काफी जिक्र हो रहा हैस जिसके चलते कप्तान विराट कोहली खफा नजर आए।

'मैं उधर आ जाता हूं, तुम इधर आ जाओ'

दरअसल, कोहली के अंपायर से नाराज होने का मामला न्यूजीलैंड की दूसरी पारी के 16वें ओवर में सामने आया। रविवार को यह ओवर अक्षर पटेल ने डाला। उन्होंने ओवर की तीसरी गेंद पर बल्लेबाज रॉस टेलर को चकमा दे दिया, जिसके बाद गेंद विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा को छकाते हुए सीमा रेखा की तरफ चली गई। गेंद बल्ले से नहीं लगी लेकिन अंपायर ने बाय के चार रन देने के बजाए बल्लेबाज के खाते में रन जोड़ दिए।  अंपायर को लगा कि गेंद बल्लेबाज बल्ले से लगकर गई है। अंपायर के इस फैसले पर कोहली भड़क गए। उन्होंने फील्डिंग करते हुए कहा, 'क्या करते हैं यार ये लोग। मैं उधर आ जाता हूं, तुम इधर आ जाओ।'

कोहली ने द. अफ्रीका के लिए भरी हुंकार

न्यूजीलैंड के खिलाफ 1-0 से टेस्ट जीतने के बाद कोहली ने आगामी दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए हुंकार भरी है। कोहली ने सोमवार को कहा कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में मिली सफलता ने टीम के विदेश में खेलने के अनुभव और आत्मविश्वास को बढ़ाया है और भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी। भारतीय कप्तान ने कहा, 'दक्षिण अफ्रीका में हमें अच्छी चुनौती मिलेगी। हमने पिछली बार वहीं से विदेशी दौरे पर अच्छा प्रदर्शन करना शुरू किया था। इस का नतीजा ऑस्ट्रेलिया में मिला था। अब हमें विश्वास है कि हम कहीं भी जीत सकते हैं।’

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर