टी20 विश्व कप में भारत का सफर खत्म हुआ, तो देर रात विराट कोहली ने ये ट्वीट करके दिल की बात कही

Virat Kohli tweets, India beat Namibia in thier last match of T20 World Cup 2021: भारतीय टी20 टीम के कप्तान के रूप में अपना अंतिम टी20 खेल रहे विराट कोहली ने विश्व कप में भारत का सफर समाप्त होने के बाद देर रात एक ट्वीट किया।

Virat Kohli, T20 World Cup 2021
विराट कोहली ने किया ट्वीट  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारत ने नामीबिया पर जीत के साथ खत्म किया टी20 विश्व कप 2021 में अपना अभियान
  • टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने देर रात किया ट्वीट
  • कप्तान कोहली टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आखिरी बार कप्तानी करने उतरे थे

Virat Kohli's tweet: सोमवार को दुबई में भारतीय क्रिकेट टीम ने आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में अपना अंतिम मैच खेला। सुपर-12 राउंड के इस आखिरी मैच में भारत ने नामीबिया को 9 विकेट से करारी शिकस्त देते हुए अपने अभियान का अंत किया। भारतीय टीम सेमीफाइनल में जगह नहीं बना सकी है इसलिए अब वे स्वदेश लौटेंगे। ये अंतिम मुकाबला टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कप्तान के रूप में विराट कोहली का अंतिम मैच भी था। नामीबिया के खिलाफ जीत और विश्व कप अभियान समाप्त होने के बाद देर रात विराट कोहली ने एक ट्वीट किया।

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में सेमीफाइनल में पहुंचने में असफल रहने वाली भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने देर रात एक ट्वीट करके अपने दिल की बात शब्दों में सामने रखी। उन्होंने अपने इस ट्वीट में टूर्नामेंट में भारत के अभियान से जुड़ी कुछ खास तस्वीरें पोस्ट कीं और टीम के खिलाड़ियों और सभी फैंस को भी शुक्रिया कहा।

विराट कोहली ने लिखा, "एकजुट होकर हम एक लक्ष्य हासिल करने उतरे थे। दुर्भाग्यवश हम चूक गए और इसको लेकर हमसे ज्यादा और कोई निराश नहीं है। आप सभी का समर्थन लाजवाब रहा और हम इसके लिए शुक्रिया कहते हैं। हम मजबूती से वापसी करने का लक्ष्य रखेंगे और मजबूती से अगला कदम आगे बढ़ाएंगे। जय हिंद।"

गौरतलब है कि विराट कोहली ने टी20 विश्व कप 2021 से पहले ही ऐलान कर दिया था कि ये टूर्नामेंट भारतीय टी20 कप्तान के रूप में उनका अंतिम टूर्नामेंट होगा। हालांकि इसके बाद भी भारत के लिए इस प्रारूप में खिलाड़ी के तौर पर खेलना जारी रखेंगे।

वहीं विराट कोहली वनडे और टेस्ट क्रिकेट में भारतीय टीम की कप्तानी करना जारी रखेंगे। इससे पहले उन्होंने आईपीएल 2021 में भी कप्तान के रूप में अपना आखिरी सीजन खेला। विराट कोहली ने सोमवार को नामीबिया के खिलाफ जीत के बाद बताया कि अपने कार्यभार को कम करने के लिए उन्होंने ये फैसले लिए हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर