अपने विदाई मैच से पहले टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने दिया ये बयान

Ravi Shastri's farewell statement: लंबे समय तक भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के रूप में अपनी भूमिका निभाने वाले रवि शास्त्री सोमवार को आखिरी बार टीम के साथ मैदान पर दिखेंगे। विदाई मैच से पहले शास्त्री ने बयान दिया है।

Ravi Shastri
रवि शास्त्री  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री की विदाई
  • भारत-नामीबिया टी20 विश्व कप मैच कोच शास्त्री का अंतिम मैच
  • पद छोड़ने से पहले रवि शास्त्री ने दिया खास बयान

जब सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप 2021 में नामीबिया के खिलाफ अपना अंतिम मैच खेलने उतरी तो ये मौका तमाम खिलाड़ियों के लिए काफी भावुक करने वाला भी रहा। इस मैच के साथ भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल समाप्त हो रहा है और साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी आखिरी बार किसी टी20 मैच में राष्ट्रीय टीम की कप्तानी करते दिखेंगे। इस मैच से पहले कोच रवि शास्त्री ने अपना विदाई बयान दिया।

रवि शास्त्री ने इस मैच से पहले कहा, "जब मैंने इस पद को संभाला था तो खुद से कहा था कि मुझे अंतर पैदा करना है। मुझे लगता है कि मैंने वो कर दिखाया है। इन खिलाड़ियों ने पिछले पांच सालों में जो कुछ हासिल किया है और जिस तरह से उन्होंने क्रिकेट के हर प्रारूप में शानदार प्रदर्शन किया है, वो इस टीम को क्रिकेट इतिहास की सर्वश्रेष्ठ टीमों में शुमार करती है।"

गौरतलब है कि रवि शास्त्री कोच से पहले टीम इंडिया के निदेशक रहे, उसके बाद उन्होंने कोचिंग पद को संभाला और अब वो इस पद से अलग हो रहे हैं। उनकी जगह भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ मुख्य कोच का पद संभालने जा रहे हैं। द्रविड़ भारत-न्यूजीलैंड सीरीज शुरू होते ही टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर