'अब घर जा रहा हूं', न्यूजीलैंड के विरुद्ध हार के बाद विराट कोहली का 10 साल पुराना ट्वीट वायरल

Virat Kohli Kohli's 10-Year-old Tweet Viral: न्यूजीलैंड ने सुपर-12 राउंड में भारत को करारी शिकस्त दी। इस हार के बाद विराट कोहली का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है।

Kane Williamson and Virat Kohli
केन विलयमसन और विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • भारत को टी20 विश्व कप में लगातार दो हार मिली हैं
  • टीम इंडिया को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड ने मात दी
  • न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ 8 विकेट मैच जीता

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में प्रबल दावेदार के रूप में उतरने वाली भारतीय क्रिकेट टीम को सुपर-12 राउंड के अपने शुरुआती दो मुकाबलों में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है। चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से 10 विकेट से शिकस्त के बाद विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया को न्यूजीलैंड ने रविवार को 8 विकेट से करारी मात दी। न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला भारत के लिए 'करो या मरो' का था। मैच गंवाने के साथ ही भारत की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें धंधली पड़ गई हैं और उसका टूर्नामेंट से लगभग बोरिया-बिस्तर बंध चुका है। 

विराट कोहली का 10 साल पुराना ट्वीट वायरल

टूर्नामेंट भारत के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद कप्तान कोहली और हेड कोच रवि शास्त्री की जमकर आलोचना हो रही है। क्रिकेट विशेषज्ञों से लेकर भारतीय फैंस तक भारतीय खिलाड़ियों को निशाने पर ले रहे हैं। इस बीच कोहली का एक 10 साल पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोहली ने यह ट्वीट 23 जनवरी, 2011 को किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, 'हार के लिए दुखी हूं। अब घर जा रहा हूं।' कीवी टीम के विरुद्ध हार के बाद यूजर्स कोहली के ट्वीट पर अपने-अपने अंदाज में कमेंट  कर रहे हैं। कई लोगों ने लिखा कई साल गुजरने के बावजूद हार नहीं बदली। बता दें किभारत टी20 विश्व कप में न्यूजीलैंड को कभी हराया नहीं पाया है।
 

न्यूजीलैंड के खिलाफ अहम मैच में हार के बाद टीम इंडिया की अंतिम चार में पहुंचने की आस अन्य टीमों की हार और जीत पर टिकी है। भारत को सुपर-12 में अब तीन और मैच खेलने है। भारतीय टीम तीन नवंबर को अफगानिस्तान से भिड़ेगी। दोनों टीमों का यह मैच अबुधाबी में होगा। इसके बाद विराट सेना 5 नवंबर को दुबई में स्कॉटलैंड से टकराएगी। वहीं, भारत 8 नवंबर को दुबई में नामीबिया के खिलाफ खेलेगा। गौरतलब है कि कोहली टी20 टीम के कप्तान के रूप में आखिरी टूर्नामेंट खेल रहे हैं। कोहली घोषणा कर चुके हैं कि वह इस विश्व कप के बाद भारतीय टी20 टीम की कप्तानी छोड़ देंगे।
 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर