इस 'नाकामी' को बर्दाश्त नहीं कर पाए विराट कोहली, फौरन हाथों से छिपा लिया चेहरा, वीडियो वायरल

Virat Kohli Viral Video: Virat Kohli Viral Video: विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह हाथों से चेहरा छिपाते नजर आ रहे हैं।

Virat Kohli
विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: Twitter

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के बेशुमार फैंस हैं। उनसे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। अब कोहली का एक नया वीडियो सामने है, जिसमें वह फुटॉबल खेलते हुए दिख रहे हैं। कोहली ने एक ऐसी किक मारी, जो काफी वायरल हो रही है। दरअसल, कोहली गोल करने से चूक गए और 'नाकामी' बर्दाश्त नहीं कर पाए। ऐसे में उन्होंने अपने हाथों से चेहरा छुपा लिया। कोहली ने खुद यह वीडियो साझा किया है। उन्होंने साथ ही हंसने वाली इमोजी भी डाली।

कोहली बोले- ये एक्सीडेंटल क्रॉसबार चैलेंज

विराट कोहली ने गोल से चूकने का वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने मजाकिया अंदाज में वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, 'एक्सीडेंटल क्रॉसबार चैलेंज।' वीडियो में देखा जा सकता है कि कोहली फ्री-किक ले रहे हैं, जिसके बाद फुटबॉल तेजी से गोल पोस्ट की तरफ जाती है। हालांकि, गेंद नेट में जाने के बजाए क्रॉसबार (पोस्ट के ऊपरी खंभा) से लगकर साइड में गिर जाती है। गोल करने में नाकाम होने के बाद कोहली फौरन अपना चेहरा छुपा लेते हैं। उनका यह रिएक्शन खूब पसंद किया जा रहा है।

विराट कोहली के इस वायरल वीडियो पर यूजर्स और फैंस अपने-अपने अंदाज में प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई जहां कोहली की क्रिकेट के साथ-साथ फुटबॉल पसंद करने के लिए तारीफ कर रहा है तो कइयों ने उन्हें इंग्लैंड दौरे के लिए शुभकमानाएं दीं। गौरतलब है कि कोहली इंग्लैंड जाने वाली भारतीय टीम के लिए मुंबई में तैयार किए गए बायो बबल में एंट्री कर चुके हैं। टीम इंडिया यहां से 2 जून को इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होगी। भारत को इंग्लैंड में टेस्ट चैंपयिनशिप का फाइनल और टेस्ट सीरीज खेलनी है। भारत 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल खेलेगा और फिर इंग्लैंड से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में भिड़ेगा। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर