लंबे बाल, घनी दाढ़ी और चश्मा, आखिर क्यों वायरल हो रहा विराट कोहली का ये 'नया लुक'

Virat Kohli Viral Photo: विराट कोहली का 'नया लुक' सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आइए इसके पीछे की वजह जानते हैं।

Virat Kohli
विराट कोहली (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: AP

विराट कोहली अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो काफी पसंद किए जाते हैं। कोहली की एक तस्वीर इन दिनों जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह लंबे बाल, घनी दाढ़ी और चश्मा पहने हुए नजर आ रहे हैं। उनकी फोटो पर यूजर्स के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं और खूब मीम्स भी शेयर किए जा रहे। बता दें कि कोहली की यह तस्वीर असली नहीं है बल्कि 'फोटोशॉप्ड' है। 

'प्रोफेसर' से हो रही कोहली के लुक की तुलना

कोहली के 'फोटोशॉप्ड' क्वारंटीन लुक पर लोग अपने-अपने अंदाज में प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोगों ने उनकी तुलना पॉपुलर वेब सीरीज मनी हाइस्ट के किरदार 'प्रोफेसर' से की है, जिसे अलवारो मोर्टे ने निभाया है। एक यूजर ने टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के आयोजन का जिक्र करते हुए लिखा, 'ट्रॉफी हाइस्ट से प्रोफेसर का फर्स्ट लुक। 18 जून को रिलीज।' वहीं अन्य यूजर ने कहा कि मनी हाइस्ट के 'प्रोफेसर' के भारतीय वर्जन के लिए विराट कोहली का लुक तैयार है। 

इसके अलावा कई यूजर्स ने कोहली के इस लुक को शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' से भी कंपेयर किया। लोगों ने कहा कि यह लुक कोहली का कबीर वर्जन है। वहीं, कुछ लोगों ने कोहली का लुक देख कहा कि वह इंजीनियर की तरह है। एक यूजर ने कमेंट किया कि कोहली सर्विस बेस्ट कंपनी के उस इंजीनियर की तरह दिखते हैं जो लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए गिटार पर वो लम्हे बजाता है।

गौरतलब है कि विराट कोहली फिलहाल मुंबई में होम क्वारंटीन हैं। वह जल्द ही इंग्लैंड दौरे के लिए बनाए गए टीम इंडिया के बबल में शामिल होंगे। भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होगी, जहां उसे आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल और टेस्ट सीरीज खेलनी है। विराट सेना 18 जून को न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल खेलेगी और फिर उसके बाद इंग्लैंड से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में भिड़ेगी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर