Viral Video: विराट कोहली ने बीच मैदान में मशहूर बॉलीवुड गीत पर किया डांस

Virat Kohli dance: टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने अफगानिस्‍तान के खिलाफ मुकाबले में मशहूर बॉलीवुड गीत पर डांस करके दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। विराट कोहली के डांस का वीडियो वायरल हो गया है।

virat kohli
विराट कोहली 
मुख्य बातें
  • भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने डांस करके दर्शकों का मनोरंजन किया
  • विराट कोहली ने बॉलीवुड के मशहूर गीत माय नेम इज लखन पर डांस किया
  • भारत ने अफगानिस्‍तान को 66 रन से हराकर सेमीफाइनल की उम्‍मीदें जीवित रखी

अबुधाबी: भारतीय टीम ने बुधवार को टी20 वर्ल्‍ड कप के सुपर 12 राउंड में अफगानिस्‍तान को 66 रन के विशाल अंतर से मात दी। भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली अबुधाबी में खेले गए मैच के दौरान खुशनुमा मूड में नजर आए। 32 साल के कोहली ने बॉलीवुड के मशहूर गीत पर डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

भारतीय टीम को अबुधाबी में पहले बल्‍लेबाजी करने का मौका मिला। टॉप-4 बल्‍लेबाजों के दमदार प्रदर्शन की बदौलत भारत ने 20 ओवर में दो विकेट खोकर 210 रन का विशाल स्‍कोर बनाया। इस लक्ष्‍य को रोकने की जिम्‍मेदारी भारतीय गेंदबाजों पर थी। मैच के दौरान एक ऐसा पल आया जब कोहली ने बाउंड्री लाइन पर डांस करके दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया।

जैसे ही स्‍टेडियम में बॉलीवुड फिल्‍म राम लखन का माय नेम इज लखन नाक का गाना बजा तो भारतीय कप्‍तान थिरकने लगे। मैदान में मौजूद दर्शक कोहली को डांस करते देख झूम उठे और भारतीय कप्‍तान के लिए चीयर करने लगे। विराट कोहली की फैन फॉलोइंग से फैंस अच्‍छी तरह वाकिफ हैं।

तो इसमें कोई दो राय नहीं कि विराट कोहली की यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली थी। 2016 टी20 वर्ल्‍ड कप तो याद होगा, तब भी विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्‍टर अनिल कपूर के गाने पर डांस स्‍टेप किए थे। 

भारत की एकतरफा जीत

बता दें कि भारतीय गेंदबाजों ने अफगानिस्‍तान के खिलाफ प्रभावशाली प्रदर्शन किया और अफगानिस्‍तान को 20 ओवर में 7 विकेट पर 144 रन के स्‍कोर पर रोक दिया। भारत की तरफ से रविचंद्रन अश्विन ने टी20 क्रिकेट में धमाकेदार वापसी की और चार ओवर में 14 रन देकर दो विकेट लिए। भारतीय टीम के इस तरह सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्‍मीदें बरकरार हैं। भारतीय टीम अपना अगला मुकाबला स्‍कॉटलैंड के खिलाफ शुक्रवार को खेलेगी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर