ऑनलाइन दुर्व्यवहार का सामना कर रहे भारतीय कप्तान विराट कोहली पर राहुल गांधी ने ये ट्वीट किया

क्रिकेट
भाषा
Updated Nov 02, 2021 | 21:26 IST

Rahul Gandhi supports Virat Kohli: भारतीय कप्तान विराट कोहली टी20 विश्व कप में मिली दो लगातार हार के बाद लगातार ऑनलाइन दुर्व्यवहार का सामना कर रहे हैं। अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी उनके समर्थन में आगे आए हैं।

Rahul Gandhi supports Virat Kohli
राहुल गांधी ने विराट कोहली का समर्थन किया 
मुख्य बातें
  • भारतीय कप्तान विराट कोहली के समर्थन में आगे आए राहुल गांधी
  • कांग्रेस नेता ने ट्वीट करके राहुल गांधी का समर्थन किया
  • टी20 विश्व कप में लगातार मिली शिकस्त के बाद कुछ लोगों के निशाने पर हैं कोहली

आईसीसी टी20 विश्व कप में भारत की लगातार दो हार के बाद ऑनलाइन हमले (दुर्व्यवहार) का सामना कर रहे कप्तान विराट कोहली का समर्थन करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को ऐसे लोगों को माफ करने का आग्रह करते हुए उनसे कहा कि, ‘ये लोग नफरत से भरे हुए हैं क्योंकि कोई भी उन्हें प्यार नहीं देता है।'

भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी की मजहब के आधार पर ट्रोलिंग की कड़े शब्दों में आलोचना करने के बाद कोहली के खिलाफ भी ऑनलाइन हमले होने लगे। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘प्रिय विराट, ये लोग नफरत से भरे हैं क्योंकि इन्हें कोई प्यार नहीं देता। इन्हें माफ कर दो। टीम को बचाव करो।’’

भारतीय टीम को दुबई में रविवार को न्यूजीलैंड से आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावनाएं बेहद कम हो गयी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर