IND vs ENG : विराट कोहली ने क्‍या लॉर्ड्स की बालकनी में किया नागिन डांस? वायरल हो गई है ये फोटो

Virat Kohli Nagin dance : टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली का लॉर्ड्स की बालकनी से एक फोटो वायरल हो गया है। विराट कोहली के इस फोटो पर लोगों ने इस तरह प्रतिक्रिया दी।

virat kohli
विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • भारत और इंग्‍लैंड के बीच लॉर्ड्स में जारी दूसरा टेस्‍ट
  • विराट कोहली का लॉर्ड्स की बालकनी से एक फोटो वायरल हो गया है
  • लोगों का मानना है कि कोहली ने नागिन डांस किया

लंदन: भारत और इंग्‍लैंड के बीच लॉर्ड्स पर दूसरा टेस्‍ट मैच जारी है। टीम इंडिया ने पहले बल्‍लेबाजी करके पहली पारी में 364 रन बनाए। इसके जवाब में इंग्‍लैंड ने जोरदार पलटवार किया और दूसरे दिन स्‍टंप्‍स तक 3 विकेट के नुकसान पर 119 रन बना लिए थे। दूसरे दिन विराट कोहली की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। विराट कोहली की यह फोटो लॉर्ड्स की बालकनी में खिंची गई है।

लोगों ने कयास लगाया कि भारतीय कप्‍तान ने लॉर्ड्स की बालकनी में नागिन डांस किया है। विराट कोहली का पोज नागिन डांस वाला लग रहा है और उन्‍हें देखकर पास में खड़े मोहम्‍मद सिराज व केएल राहुल अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पा रहे हैं। भारतीय कप्‍तान विराट कोहली के नागिन डांस वाले फोटो पर ट्विटर यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है।

केएल राहुल पर फेंके शैंपेन कॉर्क

दूसरे दिन जहां विराट कोहली का फोटो वायरल हुआ, वहीं तीसरे दिन यानी शनिवार को भारतीय टीम के खिलाड़ी के साथ अच्‍छा व्‍यवहार नहीं हुआ। भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल पर दर्शकों ने शैंपेन के कॉर्क फेंके। भारतीय कप्‍तान विराट कोहली दर्शकों के व्‍यवहार से बिलकुल खुश नहीं हुए। उन्‍होंने भारतीय क्रिकेटर का साथ देते हुए इशारे से कहा कि कॉर्क दोबारा उन्‍हीं की तरफ फेंक दे।

बता दें कि भारत और इंग्‍लैंड के बीच दूसरा टेस्‍ट तीसरे दिन बराबरी पर चल रहा है। भारतीय पारी 364 रन के जवाब में इंग्‍लैंड ने खबर लिखे जाने तक 5 विकेट खोकर 309 रन बना लिए हैं। इंग्‍लैंड के कप्‍तान जो रूट ने मौजूदा सीरीज में लगातार अपना दूसरा शतक पूरा किया और टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है।

याद हो कि भारत और इंग्‍लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का पहला टेस्‍ट ड्रॉ पर समाप्‍त हुआ था। टीम इंडिया को अंतिम दिन जीत के लिए 157 रन की जरूरत थी, लेकिन बारिश के कारण एक भी गेंद का खेल नहीं हो सका था।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर